नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले को 10 साल जेल

Khargon News - एक साल पहले बिस्टान थाना क्षेत्र में नाबालिग काे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने दस साल की...

Dec 04, 2019, 09:26 AM IST
Khargon News - mp news 10 years in jail for misdemeanor by tricking a minor into marriage
एक साल पहले बिस्टान थाना क्षेत्र में नाबालिग काे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई है।

सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी अमरेंद्र कुमार तिवारी ने बताया 1 जुलाई 2018 पीड़िता के परिजनों ने थाना बिस्टान में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 4 जून को उसकी लड़की घर के सामने बाहर बैठी थी। यहां से कहीं चली गई। लड़की को आसपास व गांव में तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। परिजनों ने आशंका में बताया कि आरोपी जगदीश पिता हरसिंह निवासी चारमली अपने रिश्तेदार के घर आया था। वह भी गांव में नहीं है। इसके चलते परिजनों ने जगदीश के खिलाफ नाबालिग बेटी को भगाने की आशंका का केस दर्ज कराया। विवेचना में पीड़िता को आरोपी जगदीश के कब्जे से छुड़ाया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी जगदीश ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने अभियोग पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। यहां मंगलवार को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश गीता सांेंलकी ने आरोपी जगदीश को दोषी पाते हुए पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराों में 10 साल की सजा व कुल 15 हजार रुपए जुर्माना किया है। अर्थदंड राशि में से 15 हजार रुपए बतौर क्षतिपूर्ति पीड़िता को देने के आदेश दिया है।

जगदीश

X
Khargon News - mp news 10 years in jail for misdemeanor by tricking a minor into marriage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना