पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • KASRAWAD News Mp News Attempted Robbery In A Jewelery Shop Policemen Fleeing While Patrolling

ज्वेलरी दुकान में चोरी का प्रयास, गश्त करते पुलिसकर्मी आए तो भागे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक अड़ाई तो उसे भी टक्कर मारी, डीजल खत्म हुआ तो लौंदी के पास छोड़ गए वाहन

नगर में गश्त कर रही पुलिस की सतर्कता से तहसील कार्यालय क्षेत्र स्थित ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना टल गई। अज्ञात बदमाश रात करीब 3.45 बजे चार पहिया वाहन से यहां पहुंचे। शिवाजी बाजार स्थित मयूर पिता प्रमोद सोनी की ज्वेलरी दुकान की शटर का नकुचा कटर से काटा और दुकान में घुसे। वाहन को दुकान के सामने खड़ा कर दिया ताकि किसी को घटना का पता नहीं चले, लेकिन बदमाशों की सोच काम नहीं आई। रात में गश्त कर रहे पुलिस जवानों को दुकान के सामने वाहन खड़ा देख शंका हुई। वे पूछताछ करने पहुंचे। इन्हें देख बदमाश वाहन लेकर भाग निकले। पुलिसकर्मियों के मुताबिक टवेरा वाहन से चार लोग आए थे। दो लोग दुकान में घुसे। मुंह पर कपड़ा बांधे दो लोग वाहन में ही सवार होकर बाहर की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे। उन्हें देख दुकान में अलमारी तोड़ने का प्रयास कर रहे अन्य साथियों को बुलाया और भाग गए। बदमाशों को रोकने का प्रयास भी किया। कुछ ही दूरी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने रास्ते पर बाइक अड़ाकर रोकने की कोशिश भी की लेकिन बदमाश इसे भी टक्कर मार निकल गए।

लौंधी के पास खड़ा मिला वाहन

थाने पर सूचना देने के बाद पुलिसकर्मियों का दल पीपलगोन व मंडलेश्वर मार्ग की ओर रवाना हुआ। ग्राम लौंदी के पास सूनसान क्षेत्र में पुलिस को वाहन खड़ा मिला। पुलिस को आशंका है कि डीजल खत्म होने से बदमाश वाहन यहां छोड़ गए। पुलिस ने वाहन जब्त किया है। टीआई संजय द्विवेदी ने बताया जिस वाहन से बदमाश आए थे वह बालसमुद निवासी व्यक्ति का है। यह रात 12 बजे चोरी होने की बात सामने आ रही है। जल्दबाजी में बदमाश मुंह पर बांधने वाले कपड़े भी दुकान के भीतर ही छोड़ गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। लोगों ने कहा यदि समय रहते पुलिस नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना हो जाती। अन्य दुकानों पर भी चोरी की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता।

भीकनगांव में ऐसे है काटे थे नकुचे

एक पखवाड़े के दौरान भीकनगांव की दो ज्वेलरी दुकान में भी चोरी के प्रयास के मामले सामने आए हैं। वहां भी नकुचे तोड़े और दुकान में घुसे थे। इससे कसरावद व भीकनगांव में चोरी का प्रयास करने वाला गिराेह एक ही होने की आशंका है।

शटर का नकुचा तोड़ बदमाश दुकान में घुसे थे।

सीसीटीवी देखे जाएंगे, वाहन जब्त किया है

- मानसिंह ठाकुर, एसडीओपी, मंडलेश्वर
खबरें और भी हैं...