• Hindi News
  • Mp
  • Khargon
  • Khargon News mp news dead body buried in a well after raping police did not act even after 15 days

दुष्कर्म कर कुएं में गाड़ा शव, 15 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

Khargon News - बिस्टान के मोगरगांव का मामला, परिजन ने लगाए कुआं मालिक पर आरोप भगवानपुरा तहसील के मोगरगांव में दो माह से...

Feb 15, 2020, 08:15 AM IST

बिस्टान के मोगरगांव का मामला, परिजन ने लगाए कुआं मालिक पर आरोप

भगवानपुरा तहसील के मोगरगांव में दो माह से लापता महिला का शव गांव के व्यक्ति के खेत के सूखे कुएं में गड़ा मिला। परिजनों बोले- आरोपी व सूचना देने वाले से पुलिस ने पूछताछ नहीं की।

महिला के परिजनों ने शुक्रवार एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। परिजन ने बताया मोगरगांव के पीपरी पाटी फालिया में 29 नवंबर 2019 को शाम 5 बजे मेरी बहन सुड़ीबाई पति बदिया (45) लापता हो गई। 20 दिसंबर को बिस्टान पुलिस को शिकायत की। 30 जनवरी 2020 को गांव के बलवीर पिता बिशन ने कहा तुम्हारी बहन की तो हत्या हो चुकी है। गांव के कुम्हार के लड़के एतरसिंह ने दुष्कर्म कर उसके शव को अपने कुएं में गाड़ दिया है। भागीरथ सहित सात लोगों ने कुएं में खुदाई की। दो फीट के बाद ही सुड़ीबाई का पैर दिखाई दिया। कुछ परिजन बिस्टान थाने पहुंचे। यहां पुलिस को लेकर आए। एएसपी कनकने ने बताया मामले में मर्ग जांच चल रही है। सागर लैब की रिपोर्ट का इंतजार भी कर रहे हैं।

इंदौर में दो हाथ काटकर सागर जांच के लिए भेजे

परिजनों ने बताया सुड़ीबाई के शव को जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने पीएम करने से इंकार कर दिया। इसके बाद इंदौर भेजा। इंदौर में सुड़ीबाई के दो हाथ काटकर सागर लैब जांच के लिए भेज दिया। शेष शव हमें सौंप दिया। पुलिस ने एतरसिंह व सूचना कर्ता बलवीर से पूछताछ नहीं की है।

सुड़ीबाई

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना