ड्यूटी के लिए निकले डॉक्टर का शव मिला, सल्फास की गोलियां भी मिली

Khargon News - खरगोन | सनावद रोड स्थित डीआरपी लाइन के सामने मंगलवार को सुबह 7 बजे नीमच में पदस्थ एमबीबीएस सरकारी डॉक्टर का शव मिला...

Dec 04, 2019, 10:22 AM IST
Sanavad News - mp news dead body of doctor found for duty sulphas tablets were also found
खरगोन | सनावद रोड स्थित डीआरपी लाइन के सामने मंगलवार को सुबह 7 बजे नीमच में पदस्थ एमबीबीएस सरकारी डॉक्टर का शव मिला है। शव के पास सल्फास की गोलियां भी मिली है। डॉक्टर सोमवार को घर से नीमच ड्यूटी के लिए निकले थे। पुलिस के अनुसार राजेश मांगीलाल सोलंकी (34) निवासी जुलवानिया रोड सेगांव का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली के एसआई छत्रपालसिंह ने पहुंचकर जांच की। शव के पास सल्फॉस की गोलियां मिली। इसके बाद आधार कार्ड के आधार पर परिजनों को सूचना दी। पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के अनुसार डॉक्टर राजेश सोलंकी व उसके पिता मांगीलाल खरगोन आए थे। यहां से राजेश को नीमच जाना था। उसकी प|ी बेटे के साथ मायके में रहती है। वह शराब का आदी था।

अंदड़ में बुजुर्ग मरीज को पीटा था : जुलाई में गोगावां के अंदड़ में संविदा पर पदस्थ डॉक्टर राजेश सोलंकी ने नशे मंें बुजुर्ग मरीज को लकड़ी से पीटा था। मेडिकल के बाद सीएमएचओ ने डॉ सोलंकी को निलंबित कर दिया था। इसके बाद से डॉक्टर लगातार अनुपस्थित रहे। भोपाल से सेवाएं समाप्त हुई थी। 15 दिन पहले ही नीमच में नियमित पदस्थापना हुई थी।


डॉ. राजेश सोलंकी

X
Sanavad News - mp news dead body of doctor found for duty sulphas tablets were also found
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना