जनपद सदस्य लापता, पुल पर मिली स्कूटी

Khargon News - परिजन ने थाने पर की शिकायत, 13 को शहर आने का कहकर घर से निकले थे जनपद पंचायत बड़वानी के सदस्य संजय पिता तेरसिंह...

Feb 15, 2020, 08:06 AM IST

परिजन ने थाने पर की शिकायत, 13 को शहर आने का कहकर घर से निकले थे

जनपद पंचायत बड़वानी के सदस्य संजय पिता तेरसिंह पटेल निवासी बालकुआं (40) गुरुवार से लापता हैं। परिजन गुरुवार दोपहर बाद से उनकी तलाश कर रहे थे। लेकिन कुछ पता न चलने पर शुक्रवार शाम को शहर कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। परिजनों ने बताया पटेल की स्कूटी कसरावद पुल पर मिली। गुरुवार दोपहर 12 बजे वे किसी काम के लिए बड़वानी आने का कहकर निकले थे। पुलिस ने उनके साले मुकेश पिता शोभाराम जमरे निवासी रणगांव की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की है।

जनपद सदस्य पटेल के साले मुकेश जमरे ने शिकायत की है कि उनके जीजा संजय पटेल शहर आने का कहकर निकले थे। लेकिन गुरुवार दोपहर 4 बजे तक घर नहीं पहुंचे। इस पर बहन ऊषा पति संजय पटेल ने भाई को फोन कर जीजा के घर नहीं लौटने व मोबाइल स्विच ऑफ आने की सूचना दी थी। इसके बाद से परिजन तलाश कर रहे हैं। पटेल की स्कूटी कसरावद पुल पर खड़ी मिली। भाई मनीष पटेल ने किसी से कोई विवाद होने की संभावना से इंकार किया है। उन्होंने बताया गुरुवार दोपहर में वे शहर आने का कहकर निकले थे लेकिन शाम तक घर नहीं लौटे। इसके बाद आसपास तलाश की। बावजूद अभी तक कुछ पता नहीं चला है। इस दौरान पूर्व सरपंच रमेश राठौड़, राहुल मंडलोई, संतोष पटेल मौजूद थे।

शहर कोतवाली के बाहर चर्चा करते परिजन व ग्रामीण।

संजय पटेल।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना