बंद मिली स्कूलें, रेमेडियल कक्षाएं भी नहीं लग रही

Khargon News - बीआरसी ने 4 शिक्षकों को नोटिस जारी किए भास्कर संवाददाता | झिरन्या रेमेडियल क्लासेस की मानिटरिंग व कॉपियां चेक...

Dec 04, 2019, 09:12 AM IST
JHIRNYA News - mp news found closed schools remedial classes are also not available
बीआरसी ने 4 शिक्षकों को नोटिस जारी किए

भास्कर संवाददाता | झिरन्या

रेमेडियल क्लासेस की मानिटरिंग व कॉपियां चेक करने के लिए बीआरसी, जनशिक्षक व बीएसी स्कूलों में पहुंच रहे हैं। मंगलवार को बीआरसी महेश दीक्षित प्राथमिक विद्यालय व माध्यमिक विद्यालय कोटडा पहुंचे। यहां स्कूलों पर ताले लगे मिले।

बच्चे शिक्षकों का इंतजार कर रहे थे। इंतजार के बाद भी कोई भी शिक्षक व अतिथि शिक्षक नहीं आए तो बीआरसी ने पंचनामा बनाया। माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय करानिया पहुंचे तो वहां स्कूल संचालित पाई गई। लेकिन शिक्षक व अतिथि शिक्षक अनुपस्थित थे। दोनों स्कूलों में रेमेडियल क्लाॅस संचालित नहीं होने पर नाराजगी जताई। यहां भी शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। रोजाना रेमेडियल क्लास का संचालन करने के निर्देश भी दिए। मावि चिरिया के निरीक्षण में रेमेडियल क्लास चल रही थी। लेकिन जनशिक्षक के मानिटरिंग के लिए नहीं पहुंचने पर नोटिस जारी किया। बीआरसी दीक्षित ने बताया मंगलवार को शिक्षक शिवराम सिसोदिया, श्रीराम खतवासे, बालकृष्ण गोखले व अनादिया सेनानी को नोटिस जारी किया है। बेहतर परीक्षा परिणाम के लिए मानिटरिंग का काम सतत चलेगा।

X
JHIRNYA News - mp news found closed schools remedial classes are also not available
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना