पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Maheshvar News Mp News Kailash Anointed Spoke On Political Turmoil See On Twitter

कैलाश ने अभिषेक किया, राजनीति उठापटक पर बोले- ट्विटर पर देखें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय परिवार के साथ पहुंचे

इंदौर शहर में पिछले दिनों हनुमानजी की विशाल प्रतिमा स्थापना व 11 किमी के भंडारे के बाद शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे आकाश व प|ी के साथ यहां पहुंचे। सहस्रधारा रोड पर निजी रेस्ट हाउस में कुछ देर रुके और कार्यकर्ताओं से मिले। इसके बाद घाट पर मां नर्मदा का पूजन कर 101 लीटर दूध से अभिषेक किया। मप्र में सरकार को लेकर चल रहे घटनाक्रम को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं धार्मिक यात्रा पर हूं, इसलिए कुछ नहीं बोलूंगा, आप ट्विटर देख सकते हैं।

मां नर्मदा संस्कृत पाठशाला स्थित नरसिंह मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद दयालु मित्रमंडल के प्रमुख दयालु गुरु के निवास पर भी पहुंचे। इंदौर जाने से पहले रात 9 बजे वे परिवार सहित नगर से 6 किलोमीटर दूर श्री दत्तात्रेय आश्रम पहुंचे और भगवान के दर्शन किए। नर्मदा घाट पर पूजन के दौरान सांसद गजेंद्रसिंह पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर, पुरुषोत्तम पवार, अखिलेश बर्वे आदि मौजूद थे।

कांग्रेसी आपस में लड़ रहे - विजयवर्गीय

मप्र में सरकार को लेकर चल रहे घटनाक्रम को लेकर विजयवर्गीय ने चर्चा में कहा मैं पूर्ण रूप से धार्मिक यात्रा पर आया हूं। अभी राजनीति संबंधित कोई चर्चा नहीं होगी। राजनीतिक लोगों से मिला जरूर हूं, लेकिन यात्रा धार्मिक है। मैंने अपने ट्विटर पर कुछ शायरी लिखी है, उसे आप देख सकते हैं। विजयवर्गीय ने होली के माध्यम से कांग्रेस पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा है “कांग्रेसी आपस में लड़ रहे, रायता दिया बिखराय, दिग्गी चाचा समेट रहे, पर समेटा न जाय। बुरा न मानो होली है!!!”।

दयालु गुरु के निवास पर कैलाश विजयवर्गीय सप|ीक पहुंचे।
खबरें और भी हैं...