भूमि नहीं मिली फिर भी पाइप डालने के लिए खुदाई शुरू

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST

Khargon News - पंपिंग स्टेशन : नप उपाध्यक्ष ने ली आपत्ति भास्कर संवाददाता | मंडलेश्वर मंडलेश्वर को सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट...

MANDLESHWAR News - mp news land not found yet to start digging pipe
पंपिंग स्टेशन : नप उपाध्यक्ष ने ली आपत्ति

भास्कर संवाददाता | मंडलेश्वर

मंडलेश्वर को सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की सुविधा मिली है। इस काम की शुरुआत हो गई है। ठेकेदार कंपनी मेसर्स इंजीनियरिंग प्रोफेशनल कंपनी लिमिटेड सूरत गुजरात ने काम भी शुरू कर दिया है। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पंपिंग स्टेशन के लिए स्थान आवंटित करने के लिए नायब तहसीलदार कार्यालय ने विज्ञप्ति भी जारी कर दी है।

इस विज्ञप्ति पर नगर परिषद उपाध्यक्ष श्याम मेवाड़े ने 22 मई को आपत्ति दर्ज कराई थी। जो प्रक्रियाधीन है। बुधवार को नप उपाध्यक्ष श्याम मेवाड़े ने पुन: भूमि आवंटन को लेकर लिखित आपत्ति दर्ज कराई। इसमें जिला शहरी विकास अभिकरण के परियोजना अधिकारी व जिला कलेक्टर को लिखित पत्र में बताया कि ठेकेदार कंपनी इंजीनियरिंग प्रोफेशनल कंपनी लिमिटेड को सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पंपिंग स्टेशन के लिए अभी तक भूमि आवंटित नहीं की गई है लेकिन ठेकेदार कंपनी द्वारा नगर में जगह-जगह खुदाई कर पाइप लाइन डाली जा रही है। मेवाड़े ने इस पाइप लाइन के लिए की जा रही खुदाई से आने वाले मानसून में दुर्घटनाओं की आशंका जताई है। मेवाड़े ने अधिकारियों से कहा कि पंपिंग स्टेशन की भूमि आवंटित होने की सुनवाई होने के बाद ही पाइप लाइन के लिए खुदाई का काम किया जाए अन्यथा न्यायालय की शरण में जाना पड़ेगा।

X
MANDLESHWAR News - mp news land not found yet to start digging pipe
COMMENT