लाखों के पार्सल का लालच देकर महिला के सोने के जेवर चुराए

Khargon News - नगर में एक सब्जी बेचने वाली महिला ठगी का शिकार हुई है। डेढ़ लाख की लालच देकर दो बदमाशों ने महिला के सोने का मंगलसूत्र...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:40 AM IST
Badwah News - mp news lure women39s gold jugs by luring parcel of millions
नगर में एक सब्जी बेचने वाली महिला ठगी का शिकार हुई है। डेढ़ लाख की लालच देकर दो बदमाशों ने महिला के सोने का मंगलसूत्र व कान की झुमकी चुरा ली। ममता पति नानुराम ने बताया शुक्रवार शाम करीब 5 बजे तिलक मार्ग पर सब्जी की दुकान पर सब्जी बेच रही थी। इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति सब्जी खरीदने आए।

उन्होंने 100 रुपए की सब्जी खरीदी लेकिन पैसे न होने पर उन्होंने एक कपड़े का पार्सल जो पूरी तरह धागे से सिला हुआ और पर्स जैसा लग रहा था। उसे रखकर 600 रुपए उधार देने का बोला। ममता बाई ने रुपए न होने की बात कही तो बदमाशों ने लालच देते हुए कहा यह सेठ का पार्सल है। इसमें जितने रुपए हो तुम रख लो और 600 रुपए दे दो। ममता बाई को उनकी बात पर विश्वास होने लगा। वे उनके पीछे पीछे चलने लगी। महेश्वर रोड होते हुए तीनों बीएसएनएल ऑफिस के सामने महावीर काॅलोनी मार्ग पर पहुंचे। इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने कहा पार्सल में करीब डेढ़ लाख रुपए है। जिसे हम आधे-आधे बांट लेंगे लेकिन दूसरे साथी को इसके लिए गारंटी देना होगी तो उसके लिए जेवर दे दो। ममता बाई इस झांसे में आ गई और उसने मंगलसूत्र व झुमकी दे दी। पार्सल लेकर वापस मुड़ी तो अचानक एहसास हुआ कि उन्होंने सोने के जेवर उन्हें दे दिए। दोनों बदमाश महेश्वर रोड की तरफ भाग चुके थे। उन्होंने वापस सब्जी मंडी जाकर इसकी जानकारी साथियों को दी। जिसके बाद पुलिस की सहायता से उन्होंने बदमाशों को खोजा लेकिन वह नहीं मिले।

घटना के बाद परेशानी होती महिला।

X
Badwah News - mp news lure women39s gold jugs by luring parcel of millions
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना