चरित्र शंका में पत्नी को मारी कुल्हाड़ी, मौत

Khargon News - भास्कर संवाददाता | खामखेड़ा चरित्र शंका के चलते एक व्यक्ति ने प|ी के सिर में कुल्हाड़ी मार दी। जिला अस्पताल ले...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:16 AM IST
Karhi News - mp news marie ax wife to death in character doubt
भास्कर संवाददाता | खामखेड़ा

चरित्र शंका के चलते एक व्यक्ति ने प|ी के सिर में कुल्हाड़ी मार दी। जिला अस्पताल ले जाने के दौरान महिला ने दम ताेड़ दिया। यह घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 10 बजे यहां हुई। पुलिस के अनुसार सुड़या पिता मेथू (45) ने चरित्र शंका को लेकर प|ी ईदीबाई (40) से विवाद किया। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साए सुड़या ने ईदीबाई के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। घटना के बाद सुड़या फरार हो गया। महिला को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। प्रधान आरक्षक एडी पटेल ने बताया केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

इधर, खेत में लगाई फांसी

बलवाड़ा |
तीन टेकड़ी निवासी मंसाराम (मानसूर) पिता देवा चारण (55) ने धर्मराजसिंह चौहान के खेत में पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा बनाकर शव को बड़वाह के शासकीय अस्पताल भेजा। वहां से पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा गया। आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका। पुलिस जांच में जुटी है।

लापता की गुमशुदगी दर्ज

करही |
ग्राम कवाणा के विजयसिंह ठाकुर (59) 4 दिन से लापता हैं। परिजनों ने तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला। परिजनों ने करही थाने पर 15 मई शाम को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। विजय के पुत्र महेंद्र ने बताया पिता घर से सुबह 10 बजे गांव के एक कार्यक्रम में गए थे। जब शाम तक घर नहीं आए तो तलाश की। अंतिम बार कवाणा के पास निमसर के एक व्यक्ति ने देखा था।

विजयसिंह

X
Karhi News - mp news marie ax wife to death in character doubt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना