• Hindi News
  • Mp
  • Khargon
  • Sanavad News mp news people will gather in chawla maidan in support of caa 30 saints will make national anthem

चावला मैदान में सीएए के समर्थन में आज इकट्‌ठे होंगे लोग, 30 संत कराएंगे राष्ट्रगान

Khargon News - जिले के अलावा शहर के 248 मोहल्लों में जनजागरण पूरा भास्कर संवाददाता | खरगोन नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के...

Jan 16, 2020, 09:15 AM IST
Sanavad News - mp news people will gather in chawla maidan in support of caa 30 saints will make national anthem
जिले के अलावा शहर के 248 मोहल्लों में जनजागरण पूरा

भास्कर संवाददाता | खरगोन

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में भारत सुरक्षा मंच ने गुरुवार को दोपहर 1 बजे डायवर्शन रोड के चावला मैदान पर तिरंगा यात्रा व राष्ट्रगान का आयोजन रखा है। राष्ट्रीय गीतों के साथ 30 संतों की मौजूदगी में सामूहिक राष्ट्रगान होगा। दोपहर बाद मंच की व्यवस्थाओं पर तेजी से कामकाज हुआ। तैयारी के दौरान ही तिरंगा लगाकर व्यवस्थाएं जुटाई गई।

जानकारी के मुताबिक लगभग पांच एकड़ के मैदान में 32 बाय 48 वर्गफीट का मंच बनाया गया है। भाजपा ने जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर के नेतृत्व में जिलेभर में घर-घर जनसंपर्क, पैम्फ्लैट्स वितरण, संगोष्ठी व प्रधानमंत्री व गृहमंत्री के नाम आभार पत्र जुटाए गए हैं। इससे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन तिरंगा लेकर समर्थन में पहुंचेंेगे। शहरी क्षेत्र में मंच ने 248 मोहल्लों में जागरण कार्यक्रम चलाया है। पुलिस प्रशासन दिनभर कानून व्यवस्था की जमावट में लगा रहा। जिले में धारा 144 प्रभावशील होने से शहर में रैली को प्रशासनिक अनुमति नहीं मिली है।

भारत सुरक्षा मंच का आह्वान
एसडीएम ने 19 बिंदुओं पर दी अनुमति, कहा- रैली को अनुमति नहीं, उल्लंघन पर कार्रवाई

चावला मैदान पर तिरंगा यात्रा व राष्ट्रगान की व्यवस्थाएं जुटाते मंच प्रतिनिधि।

कार्यक्रम की कराएंगे वीिडयोग्राफी

सभा के लिए मंच संयोजक ओमप्रकाश पाटीदार व दीपक कानूनगो के आवेदन पर 19 बिंदुओं पर सभा की अनुमति दी गई है। दोपहर 1 से 3.30 बजे तक का समय दिया गया है। तिरंगा यात्रा को लेकर शहरी क्षेत्र में संवेदनशील स्थानों पर कानून व्यवस्था बनाने के लिए पाइंट्स लगाए जाएंगे। एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने कहा कि चावला परिसर में एकत्रीकरण व सभा की अनुमति दी गई है। कार्यक्रम की वीडियोग्राफी की जाएगी। उल्लंघन पर कार्रवाई होगी।

4 जगह की है 5 रोड की पार्किंग





दो ड्रोन व 10 पुलिसकर्मी करेंगे वीडियोग्राफी

पिछले चार दिन से पुलिस प्रशासन की मैराथन बैठक चल रही है। बुधवार को इंदौर की एसएफ की टीम पहुंची। आसपास के जिलों का बल पहले ही रिजर्व में है। दो ड्रोन कैमरों से सभा स्थल क्षेत्र में निगरानी की जाएगी। इसके अलावा 10 ज्यादा पुलिसकर्मी वीडियोग्राफी के साथ निगरानी करेंगे। डायवर्शन रोड, राधावल्लभ मार्केट क्षेत्र के अलावा विभिन्न चौराहों पर स्थित 20 से ज्यादा सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी। इसके अलावा प्रशासन के लोगों की टीमें भी पुलिस की मदद करेंगी। सभा मैदान में प्रवेश से पहले मैटल डिटेक्टर से जांच हो सकती है।


इधर... भील समाज के अपमान पर राजनीति के बजाय दोषियों पर कार्रवाई करे सरकार

X
Sanavad News - mp news people will gather in chawla maidan in support of caa 30 saints will make national anthem
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना