पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शांति समिति सदस्यों को बांटी गोलियां

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शांति समिति की बैठक शनिवार को स्वामी विवेकानंद सभागृह में हुई। बैठक में शहर की शांति व्यवस्थाओं के साथ ही कोराेना वायरस को लेकर चर्चा हुई। कोरोना वायरस को देखते हुए गेर नहीं निकालने पर सहमति हुई। कलेक्टर गोपालचंद्र डाड ने कहा कि इस बार होली, धुलेंडी व रंगपंचमी सावधानी से मनाएं। पिछले साल जैसे आयोजन नहीं हो पाएंगे, क्योंकि कोरोना वायरस को लेकर हाईअलर्ट है। इसमें सावधानी रखें। इस दौरान सदस्यों को प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की आरसी निकम अलबम-30 की दवाइयां बांटी गई।

एसपी सुनील पांडेय ने कहा जिले में ज्यादा तापमान होता है। रात में तापमान में गिरावट आती है। इसमें वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है। इससे रात 11 बजे के बाद घरों से नहीं निकलें। लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने से बचें। इसके लिए सायबर टीम निगरानी कर रही है। किसी तरह के दुष्प्रचार सामग्री फारवर्ड ना करें। इस दौरान सदस्यों ने कहा कि शहर में शांति बनी रहे। इस दौरान अपर कलेक्टर एमएल कनेल, एसडीएम अभिषेक गेहलोत, सीएमएचओ डॉ. रजनी डावर, नपा सीएमओ निशिकांत शुक्ला, डिप्टी कलेक्टर नीरज खरे आदि मौजूद थे।

इधर... पान की गुमठियों में रखने होंगे पीकदान व डस्टबिन नहीं तो जुर्माना

कलेक्टर की सख्ती के बाद नपा ने जारी किए 43 नोटिस

खरगोन | कोरोना वायरस से जागरुकता को लेकर कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के निर्देश के बाद नगर पालिका के अमले ने शहर में सार्वजनिक स्थलांे पर थूकने वाले 3 लोगांे पर 500-500 रुपए की चालानी कार्रवाई की है। वहीं पान की गुमठियों के संचालकों को नोटिस जारी कर पीकदान व डस्टबिन रखने की हिदायत दी।

नपा के स्वास्थ्य अधिकारी प्रकाश चित्ते ने बताया दो दिनों से नपा की टीम बस स्टैंड व अन्य सार्वजनिक स्थलांे पर थूकने वालांे पर कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार को तीन पर जुर्माना के बाद शनिवार को 7 लोगांे को समझाईश दी। शनिवार को नपा की टीम ने सब्जी मंडी, राधा वल्लभ व बस स्टैंड क्षेत्र का दौरा कर पान दुकाने के संचालकों को डस्टबिन व पीकदान रखने की बात कही।

नपा अधिकारियों ने बस स्टैंड क्षेत्र में थूकने वालांे पर कार्रवाई की।

सदस्यों व कर्मचारियों को प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की गोलियां बांटी।
खबरें और भी हैं...