70-80 रु. लेना बताया, जांच में विद्यार्थियों ने कियोस्क सेंटरों की नहीं की शिकायत

Khargon News - एमपी ऑनलाइन के जिला समन्यवक जांच करने पहुंचे, शिकायत नंबर दिए भास्कर संवाददाता | खरगोन मप्र सरकार ने कॉलेज की...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:15 AM IST
Khargon News - mp news rs 70 80 lena said the students complained not to the kiosk centers in the investigation
एमपी ऑनलाइन के जिला समन्यवक जांच करने पहुंचे, शिकायत नंबर दिए

भास्कर संवाददाता | खरगोन

मप्र सरकार ने कॉलेज की छात्राओं को कियोस्क के माध्यम से पंजीयन में नि:शुल्क की घोषणा की है। इसके बावजूद कियोस्क सेंटर पर संचालक 70 से 80 रुपए वसूले जा रहे हैं। गुरुवार को एमपी ऑनलाइन के जिला समन्यवक अश्विनी कुमार पुरोहित ने शहर के 30 से ज्यादा कियोस्क सेंटर पर जांच की। यहां कई छात्राओं से जिला समन्यवक ने पूछा कि कितने पैसे लिए हैं।

छात्राओं ने कहा कि 70 से 80 रुपए लिए हैं। शिकायत को कहा तो छात्राओं ने कोई जवाब ही नहीं दिया। जिला समन्यवक ने कहा कि सरकार ने नि:शुल्क पंजीयन को कहा है। इसके बावजूद पैसे क्यों दे रहे हो। कई छात्राओं को शिकायत नंबर दिया। यहां कभी भी शिकायत कर सकते हो। जिला समन्यवक ने कहा कि कियोस्क सेंटर में संचालकों ने रेट लिस्ट लगाई है। संचालक का कहना है कि किसी छात्रा से राशि नहीं लेते हैं। जिलेभर में 10 हजार से छात्राएं कॉलेजों में प्रवेश लेंगी। इन छात्राओं से 70 से 80 रुपए लिए जा रहे हैं। छात्राओं से हजारों रुपए की लूट की जा रही है। कॉलेज प्रबंधन ने कियोस्क सेंटर के बाहर पोस्टर बैनर लगाना चाहिए।

X
Khargon News - mp news rs 70 80 lena said the students complained not to the kiosk centers in the investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना