तहसील स्तर पर 16 से ऋण मुक्ति शिविर लगाएंगे

Khargon News - जय किसान फसल ऋण माफी योजनांतर्गत के द्वितीय चरण में किसानों के सफल ऋण माफ करने के लिए 16 फरवरी से तहसील स्तर पर...

Feb 11, 2020, 08:15 AM IST

जय किसान फसल ऋण माफी योजनांतर्गत के द्वितीय चरण में किसानों के सफल ऋण माफ करने के लिए 16 फरवरी से तहसील स्तर पर शिविर लगाए जाएंगे। सोमवार को समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक में कलेक्टर गोपालचंद्र डाड ने तहसीलदारों सहित अन्य अमले को निर्देश दिए कि तैयारी पूरी रखें। द्वितीय चरण में किसानों के फसल ऋण माफ करने की शासन की प्राथमिकता में है।

16 फरवरी को महेश्वर में ऋणमुक्ति शिविर, 18 को सनावद में और 19 फरवरी को भीकनगांव में शिविर लगेंगे। इसके अलावा 17 फरवरी को कसरावद में निर्माण कार्यों के भूमिपूजन व लोकार्पण के कार्यक्रम होगा। इस बैठक में आपकी सरकार आपके द्वार, जनमित्र और समयावधि पत्रों की समीक्षा की गई। जिला पंचायत सीईओ डीएस रणदा, खरगोन एसडीएम अभिषेक गेहलोत सहित अन्य जिलाधिकारी उपस्थित रहे।

अनुपस्थित शिक्षक का कटेगा वेतन : धुपीखुर्द की माध्यमिक विद्यालय के निरीक्षण में 29 जनवरी से 1 फरवरी तक प्रावि शिक्षक मंशाराम वास्कले अनुपस्थित पाए गए। सहायक आयुक्त जनजातीय विभाग जेएस डामोर को ऐसे शिक्षक, जो नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, उन पर अवैतनिक की कार्रवाई को कहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना