तेज गति में रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटी, 1 की मौत

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:37 AM IST

Khargon News - तेज गति के कारण रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस हादसे में ट्राली में बैठे 1 मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। 4...

KHAMKHEDA News - mp news tractor trolley overcrowded in speed 1 killed
तेज गति के कारण रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस हादसे में ट्राली में बैठे 1 मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। 4 घायलों में से एक को खरगोन रैफर किया गया।

घटना रविवार को किरगांव में अंबकनाला की नहर के पास हुआ। प्रधान आरक्षक चंद्रशेखर द्विवेदी ने बताया डेडगांव की वेदा नदी से रेत भरकर ट्रैक्टर ट्राली (एमपी37एजी-8158) को चालक श्याम तेज गति से सुर्वा की ओर ले जा रहा था। इसी दौरान किरगांव में नहर के पास ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। 5 मजदूरों को घायल होने पर अस्पताल लाया गया। डॉ. मनोज भार्गव ने अर्जुन पिता दिनेश (19) निवासी पांडुखाल फाल्या सुर्वा को मृत घोषित कर दिया।

इधर...तेज गति में चार पहिया वाहन तीन बार पलट खाई में गिरी, 12 घायल

झिरन्या के नहादरी के पास हादसा, पगड़ी कार्यक्रम में जा रहे थे

झिरन्या | पगड़ी कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे लोगों की चार पहिया वाहन तेज गति में अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें महिलाओं सहित 12 लोग घायल हो गए। यह हादसा तहसील मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर नहालदरी में हुआ। जायसवाल परिवार के एक युवक की पिछले दिनों दुर्घटना में मौत हो गई थी।

रविवार को 12वें का कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने कसरावद से समाज के लोग रवाना हुए। नहालदरी के पास उनकी कार तीन बार पलटकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इस हादसे में संगीता पति वासुदेव (45), कस्तूरचंद पति छितरलाल (45), अर्चना पति विजय (40), बिंदुमति पति प्रकाश (45), शोभना पति बाबूलाल (50), मुकेश पिता छितरलाल (35), संगीता पति सुनील (37), किरण पति रमेश (50), अविनाश पिता विजय (20), किरण (38), लक्ष्मी पति अजय (35), दर्शन मुकेश (40) सभी निवासी कसरावद घायल हुए। घायलों को 108 व 100 डॉयल से अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद खरगोन रैफर किया गया। ग्रामीणों ने सहयोग किया।

वहन पलटकर खाई में जा पहुंचा।

इधर...बच्चों की जिद पूरी करने बेर तोड़ने गई महिला कुएं में गिरी, मौत

बिस्टान |
बच्चों ने बेर खाने की इच्छा जताई। मां कुएं के पास लगे पेड़ से बेर तोड़ने लगी। इसी दौरान डाली टूटने से वह कुएं में गिरी और डूबने से मौत हो गई। यह घटना रविवार दोपहर डेढ़ बजे घट्‌टी के महूमांडली फाल्या में हुई। पुलिस के अनुसार महूमांडली फाल्या की सल्लू पति निलेश (28) रविवार को नानी व दो बच्चों के साथ खेत में तुअर तोड़ने गई थी। यहां बच्चों ने बोर खाने की जिद की। सल्लू ने पेड़ से बेर तोड़ने की कोशिश की। हाथ में पकड़ी डाली टूटने से संतुलन बिगड़ा और वह पास स्थित कुएं में जा गिरी। बच्चे व बूढ़ी महिला के चिल्लाने पर परिजन व आसपास के लोग पहुंचे। लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी रमेश तिवारी ने मौका पंचनामा बनाया। जांच की जा रही है।

X
KHAMKHEDA News - mp news tractor trolley overcrowded in speed 1 killed
COMMENT