दो दिनी परिचय सम्मेलन 19 को

Khargon News - दो दिनी परिचय सम्मेलन 19 को भास्कर संवाददाता | बड़वाह प्रांतीय लवकुश श्रीराम समिति द्वारा 19 व 20 अक्टूबर को...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Badwah News - mp news two day introduction conference on 19th
दो दिनी परिचय सम्मेलन 19 को

भास्कर संवाददाता | बड़वाह

प्रांतीय लवकुश श्रीराम समिति द्वारा 19 व 20 अक्टूबर को परिचय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। संस्था के प्रांतीय अध्यक्ष ओमप्रकाश पाराशर ने बताया इस सम्मेलन में अविवाहित युवक-युवतियों के साथ, तलाकशुदा, विधवा भी इस सम्मेलन में सम्मिलित होकर अपना जीवन साथी का चयन कर सकते हैं। इस प्रकार के सम्मेलनों का आयोजन 1981 से लगातार किया जा रहा है। सम्मेलनों के आयोजनों से समाज में रिश्ते होना सरल हो गया है। समाज के लोगों में भावनात्मक एकता का संचार भी हो रहा है।

महिला ने घर में लगाई फांसी, कारण अज्ञात

सनावद | नगर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार सरिता पति संजय राठौर (36) बाहेती काॅलोनी गली नंबर एक में मृत अवस्था में सिविल अस्पताल लाया गया था। उसने घर में ही फांसी लगा ली थी। परिजनों ने देखा तो उसे अस्पताल लेकर आए लेकिन बचाया नहीं जा सका। महिला का पति शिक्षक है। पुलिस ने मर्ग कामय किया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

शरद पूर्णिमा आज, बंटेगी दूध प्रसादी

कसरावद | शरद पूर्णिमा पर रविवार की रात चंद्रमा की रोशनी में जगह-जगह दूध महाप्रसादी का वितरण किया जाएगा। मंदिरों में भजन संध्या होगी। श्री चिंतामणि हनुमान मंदिर व श्रीराधाकृष्ण गोपाल मंदिर में 51 लीटर दूध की महाप्रसादी तैयार कर बांटी जाएगी। श्री पंढरीनाथ मंदिर, श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर व अन्य धार्मिक स्थलों पर भी आयोजन होंगे।

X
Badwah News - mp news two day introduction conference on 19th
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना