श्री कंवरतारा विद्यालय में दो दिवसीय स्पॉट्स मीट सम्पन्न

Khargon News - मंडलेश्वर (बिजनेस न्यूज)| श्री कंवरतारा पब्लिक हायर सेकेण्डरी स्कूल, मंडलेश्वर में दो दिवसीय वार्षिक खेल उत्सव...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
MANDLESHWAR News - mp news two day spots meet completed at sri kanvaratara vidyalaya
मंडलेश्वर (बिजनेस न्यूज)| श्री कंवरतारा पब्लिक हायर सेकेण्डरी स्कूल, मंडलेश्वर में दो दिवसीय वार्षिक खेल उत्सव सम्पन्न हुआ। इसमें प्राइमरी, सेकेण्डरी और सीनियर सेकेण्डरी के छात्र छात्राओं ने विभिन्न खेल जैसे - 100 मी. दौड, 200 मी. दौड़, 400 मी. रिले रेस, गोला फेंक, भाला फेंक, जूनियर विद्यार्थियों हेतु 30 मी. दौड़ 50 मी. दौड़, रस्सा खेंच आदि में बढ़ चढ़ कर भाग लिया और मेडल और प्रशस्ति पत्र प्राप्त किए। इसके अतिरिक्त वर्षभर होने वाले खेल, खोखो, किकेट, वॉलीबाॅल, टेबल टेनिस, हैण्डबाॅल, डॉस बाॅल, फुटबाॅल, बेडमिन्टन आदि खेलों के विजेताओं क़ो ट्राफी प्रदान की गई। कार्यकम के मुख्य अतिथि कमल शर्मा सेन्टर हेड एलन क्लासेस इन्दौर, थे।

मुख्य अतिथि ने कहा कि अपने लिए मेहनत, और विकास के साथ- साथ अपने साथियों के विकास के बारे में भी ध्यान रखना चाहिए। हर एक विद्यार्थियों का अपनी ऊर्जा, और अपना लक्ष्य निश्चित करना चाहिए। जीतने की इच्छा रखनी चाहिए लेकिन हारने पर निराशा नहीं होनी चाहिए। अपने करियर के लिए बैसिक साईंस और मेथ्य के बैसिक लॉजिक्स पर विशेष ध्यान दें। विद्यालय के प्राचार्य योगेश जोशी ने अपने उद्बोधन में कहा कि खेल-कूद में विद्यार्थियों को ईमानदार और बुद्धिमतापूर्ण खेल खेलना चाहिए। खेलों से निर्णय क्षमता में वृद्धि होती हैं । कार्यकम के अंत में स्पोर्ट्स ऑफिसर राहुल राजपूत ने खेल विभाग के सभी विजेता सदन और स्टाफ मेम्बर्स को खेल उत्सव के सफलतापूर्वक सम्पन्न होने पर सभी का आभार प्रेषित किया ।

X
MANDLESHWAR News - mp news two day spots meet completed at sri kanvaratara vidyalaya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना