• Hindi News
  • Mp
  • Khargon
  • Khargon News mp news youth falls in indirasagar canal with tractor drowned in 15 feet deep water

इंदिरासागर की नहर में ट्रैक्टर सहित गिरा युवक, 15 फीट गहरे पानी में डूबने से मौत

Khargon News - हादसा : नया ट्रैक्टर लेकर नहर किनारे के रास्ते आ रहा था, रात 2 बजे मोड़ पर हादसा शोरूम से नया ट्रैक्टर लेकर गांव...

Feb 15, 2020, 08:15 AM IST

हादसा : नया ट्रैक्टर लेकर नहर किनारे के रास्ते आ रहा था, रात 2 बजे मोड़ पर हादसा

शोरूम से नया ट्रैक्टर लेकर गांव आ रहा युवक इंदिरासागर की मुख्य नगर में जा गिरा। ट्रैक्टर के हुड व सीट के बीच दबने से वह बाहर नहीं निकल पाया और 15 फीट गहरे पानी में डूबने से इसकी मौत हो गई। यह हादसा गुरुवार रात 2 बजे मेनगांव थाना क्षेत्र स्थित ठिबगांव व रामपुरा गांव के बीच नहर में हुआ। जानकारी के अनुसार रामपुरा निवासी निर्मल पिता भगवान यादव (25) एक ट्रेक्टर शोरूम पर नौकरी करता था। यह नए ट्रैक्टर एक जगह से दूसरी जगह लेकर जाता था। गुरुवार की शाम करीब 6 बजे फोन आने के बाद वह ट्रैक्टर लेने निकल गया। ग्रामीणों के अनुसार सनावद से उसे खरगोन शोरूम ट्रेक्टर ला रहा था। लेकिन रात में शोरूम बंद होने से वह गांव लाकर सुबह पहुंचाने का निर्णय लिया। मेनगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रस्सों से खींचा शव... शुक्रवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीण नहर में उतरे तो सीट पर निर्मल का शव मिला। क्रैन की मदद से 8 से 10 फीट ऊपर शव को खींचा गया। ग्रामीणों के अनुसार निर्मल एक माह पहले ही गांव आया। इससे पहले वह पूना व बैंगलुरु में वाहन चलाने व मजदूरी जैसे काम करता था। निर्मल के परिवार में उसके पिता व एक विवाहित बहन है।



नहर से होकर जाता है 2 किलोमीटर रास्ता

ग्रामीणों के अनुसार ठिबगांव से रामपुरा आने के लिए दो किलोमीटर का रास्ता इंदिरासागर की मुख्य नहर के किनारे से है। इस रास्ते पर हादसे की हमेशा आशंका बनी रहती है। गुरुवार की रात संतुलन बिगड़ने से निर्मल ट्रेक्टर सहित नहर में जा गिरा। नहर में गिरने के बाद भी ट्रैक्टर के लाइट जल रहे थे। रात 3 बजे कुछ लोगों ने ट्रेक्टर को नहर में गिरा देख 100 डॉयल को सूचना दी। लेकिन इसमें चालक के होने की पुष्टि नहीं हो पाई।

ट्रैक्टर को रस्सियों से बांधकर रखा और निर्मल के शव को निकाला।

मृतक निर्मल

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना