• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Khategaun
  • Khategaon - त्योहारों के जुलूस में हथियारों व डीजे पर रहेगी रोक
--Advertisement--

त्योहारों के जुलूस में हथियारों व डीजे पर रहेगी रोक

भास्कर संवाददाता | खातेगांव गणेश चतुर्थी, पर्यूषण, तेजा दशमी, डोल ग्यारस एवं मोहर्रम के संबंध में खातेगांव थाना...

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2018, 04:16 AM IST
Khategaon - त्योहारों के जुलूस में हथियारों व डीजे पर रहेगी रोक
भास्कर संवाददाता | खातेगांव

गणेश चतुर्थी, पर्यूषण, तेजा दशमी, डोल ग्यारस एवं मोहर्रम के संबंध में खातेगांव थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। एसडीएम काशीराम बड़ौले, एसडीओपी निर्भयसिंह अलावा, थाना प्रभारी सज्जनसिंह मुकाती, नप अध्यक्ष नीलेश जोशी मौजूद थे।

थाना प्रभारी मुकाती ने नगर के सांप्रदायिक सौहार्द के चलते सभी त्योहार परंपरा अनुसार शांति पूर्वक मनाने की अपील की। एसडीओपी ने कहा कि आयोजन के दौरान किसी भी प्रकार का कोई भी हथियार का उपयोग प्रतिबंधित है। डीजे भी नहीं बजा सकेंगे।

एसडीएम बडोले ने कहा कि आयोजनकर्ताओं को अनुमति लेना अनिवार्य है, बगैर अनुमति किसी प्रकार का कोई भी आयोजन न करें। त्योहारों के मद्देनजर साफ सफाई कराने के साथ, आवारा मवेशियों से मुक्ति की बात के साथ सड़कों पर यातायात व्यवस्था अवरुद्ध नहीं हो, इस पर चर्चा की गई। सतत बिजली सप्लाई के निर्देश दिए।

नगर सुरक्षा समिति के अध्यक्ष सतीश मित्तल ने कहा कि गणेश उत्सव के दौरान मुख्य मार्गों से बड़े चार पहिया वाहन प्रतिबंधित किए जाएं।

बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष डॉ. आरएन यादव, विधायक प्रतिनिधि रामेश्वर यादव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुनील यादव, पूर्व पार्षद शैलेश यादव, एल्डरमैन देवेंद्र साधु, सांसद प्रतिनिधि शेखर अग्रवाल, किशन खिलेरी, सतीष मित्तल, दीनदयाल यादव आदि उपस्थित थे।

X
Khategaon - त्योहारों के जुलूस में हथियारों व डीजे पर रहेगी रोक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..