--Advertisement--

दो साल की बालिका को अगवा करने का प्रयास, 2 लोगों ने पकड़ा

मौलाना आजाद मार्ग पर बुधवार दोपहर दुकान के बाहर खेल रही 2 साल की बच्ची को ले जा रहे युवक को पीछाकर दो लोगों ने पकड़ा।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:35 PM IST
मौलाना आजाद मार्ग पर बुधवार दोपहर दुकान के बाहर खेल रही 2 साल की बच्ची को ले जा रहे युवक को पीछाकर दो लोगों ने पकड़ा। आरोपी के साथ मारपीट भी की। इसके बाद उसे मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है।

मौलाना आजाद चौक के रहवासी इमरान शेख की दो साल की बेटी आएशा रोड पर ही खेल रही थी। इस दौरान आरोपी उसे लेकर जाने लगा। लोगों ने देखकर उसे पकड़ा और पिटाई की। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर ले गई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हाे गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवक ने बच्ची का हाथ पकड़ा और लेकर चलने लगा। जगदीश और तनवीर ने युवक को देख पीछा किया व बैंक की गली से पकड़कर लाए। बच्ची को उसकी मां के सुपुर्द कर युवक से पूछताछ की तो उसने बताया वह गुजरात काम के लिए जा रहा था। लड़की को हाथ पकड़ कर कहां ले जा रहा था तो बता नहीं पाया और भागने लगा। इस पर वहां एकत्रित भीड़ ने पीट दिया। इस बीच शहर थाना पुलिस को भी सूचना दी। एसआई एसएल पाटीदार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को पकड़कर थाने पर ले कर आए। थाने पर युवक ने अपना नाम जंगरिया पिता नसरिया निवासी जामन्या बताया। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया।

मौलाना आजाद चौक पर जमा हुई भीड़।

मेरा कुछ नहीं हो सकता

आरोपी को पकड़कर शहर पुलिस थाने लेकर आई। इस दौरान वो कह रहा था मैंने कुछ गलत नहीं किया। मेरा काका बड़ा नेता है। मेरी फोटो इंटरनेट पर डाल दो मेरा कुछ नहीं हो सकता।

आरोपी जंगरिया

...इधर, कार पलटी, महिला घायल, चालक पर केस दर्ज

सेंधवा | सेंधवा खेतिया स्टेट हाइवे स्थित चाटली के पास बुधवार सुबह 6 बजे एक कार पलट गई। घटना में कार सवार महिला घायल हो गई। महिला के पति द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार तेजासिंह की प|ी सुरलीबाई कार से कोलियापानी से शहर आ रही थी। चालक बंशीलाल की लापरवाही के चलते कार पलट गई। दुर्घटना में सुरलीबाई को चोट आई। चालक मौके से फरार हो गया। घायल सुरलीबाई को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। यहां से परिजन शहर के निजी अस्पताल में ले गए।

पूछताछ में युवक ने बच्ची को ले जाने का कारण अब तक नहीं बताया


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..