• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Kukshi News
  • भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर से जेवरात व तहसीलदार की रिवाल्वर चुरा ले गए
--Advertisement--

भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर से जेवरात व तहसीलदार की रिवाल्वर चुरा ले गए

नगर में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। नगर में आए दिन चोर चोरी की वारदातों को अंजाम दे...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 03:05 AM IST
भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर से जेवरात व तहसीलदार की रिवाल्वर चुरा ले गए
नगर में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। नगर में आए दिन चोर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

नगर में शुक्रवार रात को चोरों ने नरीमन पाइंट चौराहे पर भाजपा नगर मंडल उपाध्यक्ष मनीष भावसार एवं नगर के तहसील कार्यालय रोड़ स्थित परियोजना कॉलोनी में तहसीलदार पूर्णिमा सिंगी के निवास स्थान को निशाना बनाया। चोर भावसार के घर से बारह बोर लाइसेंसी बंदूक व दो अलमारियों के ड्राज को तोड़कर उसमें रखे सोने के टॉप्स, झूमकी, चांदी की पायल, 300 ग्राम चांदी, पुराने जेवरात सहित 23000 रु नगदी ले उड़े।

तहसीलदार सिंगी दो दिन से है घर से बाहर

वहीं तहसीलदार पूर्णिमा सिंगी के निवास से भी कार, लाइसेंसी रिवाल्वर एवं एलईडी चुरा ले गए। हालांकि उनकी कार बाग क्षेत्र के आसपास से मिल गई है। तहसीलदार सिंगी ने बताया कि शुक्रवार शाम से ही में दो दिनों से बाहर हूं। कार, रिवाल्वर और एलईडी के अलावा क्या- क्या चोरी हुआ है, यह मेरे कुक्षी आने पर ही पता लग पाएगा। नगर में हो रही चोरियां चर्चा का विषय बन गई हैं। करीब 15 दिनों में एमजी मार्ग,आनन्द गंज मंडी आदि क्षेत्र में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। जिनका पुलिस को अब तक कोई भी सुराग नहीं मिल पा रहा और न ही चोरी की घटनाएं रुक रही हैं।

भावसार के यहां अालमारी से ले गए आभूषण ।

X
भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर से जेवरात व तहसीलदार की रिवाल्वर चुरा ले गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..