कुक्षी

--Advertisement--

भाजपा सरकार में हर वर्ग के लिए कार्य किया जा रहा है : पांडे

युवा संकल्प अभियान के अंतर्गत भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे रविवार शाम 7:30 बजे कुक्षी पहुंचे जहां युवा...

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 04:05 AM IST
युवा संकल्प अभियान के अंतर्गत भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे रविवार शाम 7:30 बजे कुक्षी पहुंचे जहां युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नगर के विजय स्तंभ चौराहे पर उनका स्वागत किया। इसके बाद एक रैली के रूप में विजय स्तंभ चौराहे से सिनेमा चौपाटी होते हुए नगर के जवाहर चौक पहुंचे।

उन्होंने आमसभा को भी संबोधित करते हुए कहा युवा संकल्प अभियान यात्रा के माध्यम से पूरे प्रदेश में भाजपा को विजय बनाने का कार्यकर्ता संकल्प ले रहे हैं। प्रदेश संगठन की मंशा अनुरूप अबकी बार 200 के पार नारे को सार्थक करने के लिए कार्यकर्ता भाजपा का वातावरण बनाए।

उन्होंने कहा आज पूरे मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। चारों तरफ विकास के कार्य दिखाई दे रहे हैं। भाजपा की सरकार में सड़क बिजली पानी की व्यवस्थाओं को सुधारा। असंगठित कामगार योजना के अंतर्गत गरीबों की चिंता कर रही है। सरकार शासन की योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।

भाजपा सरकार में हर वर्ग के लिए कार्य किया जा रहा है, प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत गरीबों के पक्के मकान बनाए जा रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे देश में स्वच्छता का वातावरण दिखाई दे रहा है उन्होंने कहा युवा मोर्चा युवाओं को जोड़ने का कार्य कर रहा है। आगामी चुनाव में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर युवाओं को भाजपा की रीति-नीति से अवगत करा कर भाजापा की विचारधाराओं से जोड़ने का कार्य करेगी। यह जानकारी भाजपा कार्यलय मंत्री सतेंद्र मिश्रा ने दी।

X
Click to listen..