• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kukshi
  • बाग के आई माता मंदिर से चांदी की चेन व दानपेटी से राशि ले गए बदमाश
--Advertisement--

बाग के आई माता मंदिर से चांदी की चेन व दानपेटी से राशि ले गए बदमाश

Kukshi News - सिर्वी मोहल्ला स्थित आई माता मंदिर में रविवार रात चोरी हो गई। चोर मंदिर से आई माताजी की गादी पर चढ़ी चांदी की चेन...

Dainik Bhaskar

Jul 17, 2018, 04:10 AM IST
बाग के आई माता मंदिर से चांदी की चेन व दानपेटी से राशि ले गए बदमाश
सिर्वी मोहल्ला स्थित आई माता मंदिर में रविवार रात चोरी हो गई। चोर मंदिर से आई माताजी की गादी पर चढ़ी चांदी की चेन समेत दानपेटी से राशि ले गए। घटना के समय चोरों ने मंदिर के आसपास के घरों के नकूचे बाहर से बंद कर दिए। ताकि कोई बाहर न निकले। गांव के बीचोबीच मंदिर होने के बाद भी घटना होने से समाजजन में रोष है।

पुजारी गोपाल पटेल ने बताया सोमवार सुबह जब मंदिर खोलने के लिए पहुंचा तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा पड़ा था। अंदर माताजी के गर्भ गृह के दरवाजे के बीच लगी स्टील की डडिया टूटी मिली। सब्बल सरिये अंदर पड़े देख चोरी का पता चला। गादी पर चढ़ी चेन करीब 2500 रु. एवं दान पेटी जो पीछे छोड़ गए उसमें रखे करीब 21 हजार रु. बदमाश ले गए। लोहे के औजार मिले वह समीप निर्माणाधीन मकान से उठाकर लाए था। समाज अध्यक्ष गोपाल पवार ने बताया रिपोर्ट थाने पर दर्ज कराई है। उल्लेखनीय है विगत दिनों ही कुक्षी के बड़ग्यार एवं कापसी के आई माता मंदिरों में भी चोरी हुई थी। चोरी की सूचना मिलते ही सिर्वी समाज के प्रांतीय एवं अन्य पदाधिकारी बाग पहुंचे। थाने पहुंचकर बदमाशों का पता लगाने की मांग की।

X
बाग के आई माता मंदिर से चांदी की चेन व दानपेटी से राशि ले गए बदमाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..