• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Kukshi
  • बस एवं ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 14 घायल, 7 को बड़वानी रैफर किया
--Advertisement--

बस एवं ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 14 घायल, 7 को बड़वानी रैफर किया

Kukshi News - बाग के समीप बांकी घाट में बुधवार रात 8 बजे यात्री बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार एक युवती की मौत हो...

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 10:30 AM IST
बस एवं ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 14 घायल, 7 को बड़वानी रैफर किया
बाग के समीप बांकी घाट में बुधवार रात 8 बजे यात्री बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार एक युवती की मौत हो गई। 14 यात्री घायल हो गए। जिनमें से 7 को गंभीरावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल बड़वानी रैफर किया गया।

पुलिस के अनुसार बाग से 9 किमी दूर टांडा मार्ग पर बांकी घाट पर इंदौर से डही की ओर जा रही मालवीया यात्री बस क्रं. (एमपी 46 पी 3355) को सामने की और से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ड्राइवर साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार तबस्सुम पिता नासिर मोहम्मद नि. डही (24) की घटना स्थल पर मौत हो गई। वही बस में सवार आशा पिता रमेशचंद्र रावत (32) नि. कुक्षी, भीमाबाई पति नवलसिंह (42) नि. कुक्षी, प्रतीक पिता पूनमचंद अलावा (11) नि. कुक्षी, हेमसिंह पिता बनसिंह (55) निवासी खामट वालपुर, प्रताप पिता केरु (35) नि. आगर, सुरेश पिता प्रताप (7) नि. आगर, भूरीबाई पति केरु (40) नि. आगर को गंभीर चोट आई। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल बड़वानी रैफर किया गया। घायलों को डाॅयल 100 एवं एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोटे आने पर उनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया।

बाग. घायलों को अस्पताल लाने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

X
बस एवं ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 14 घायल, 7 को बड़वानी रैफर किया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..