--Advertisement--

विधायक क्रिकेट चैंपियनशिप 3 मई से, तैयारियां शुरू

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST

Maheshvar News - विधानसभा में 3 मई से क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन होगा। विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार एक लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार 51...

विधायक क्रिकेट चैंपियनशिप 3 मई से, तैयारियां शुरू
विधानसभा में 3 मई से क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन होगा। विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार एक लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार 51 हजार रुपए, तृतीय पुरस्कार 21 हजार रुपए के अलावा विशेष पुरस्कार 11 हजार रुपए दिया जाएगा। पार्षद विक्रम पटेल ने बताया विधायक राजकुमार मेव के प्रयासों से विधायक क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन विधानसभा के 14 सेक्टरों में किया जाएगा। हर सेक्टर में डे-नाइट मुकाबले होंगे। यहां से चार-चार टीमें अगले राउंड के लिए निकलेगी। सभी राउंड के फाइनल मैच महेश्वर में खेले जाएंगे। टीमों के लिए नियम व शर्तें बन चुके हैं। स्पर्धा में भाग लेने वाले खिलाड़ी टीमों का पंजीयन कराने के लिए मंडलेश्वर कार्यालय में पहुंच रहे हैं। पंजीयन की आखरी तारीख 30 अप्रैल रखी गई है। खेल प्रेमियों का उत्साह बढ़ाने के लिए विधायक मेव पूर्व में कबड्डी, कुश्ती, खो-खो, वालीबॉल, रस्साकशी जैसे आयोजन कर चुके हैं।

बीच सड़क पर फेंका कचरा - बिस्टान | बस स्टैंड के समीप स्कूल, भगवानपुरा मार्ग पर किसी एक घर का कबाड़ व कचरा फेंक दिया। बीच सड़क पर ढेर लगा देख लोग अचरज में पड़ गए। हालांकि स्थानीय प्रशासन ने उसे नहीं उठाया। लोगों ने भी 181 में शिकायत नहीं की।

X
विधायक क्रिकेट चैंपियनशिप 3 मई से, तैयारियां शुरू
Astrology

Recommended

Click to listen..