• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Manasa
  • विकास कार्यों के 22 प्रस्तावों को नगर परिषद ने दी मंजूरी
--Advertisement--

विकास कार्यों के 22 प्रस्तावों को नगर परिषद ने दी मंजूरी

Manasa News - नगर विकास के 22 प्रस्तावों को परिषद ने स्वीकृति दे दी। इससे जो कार्य रुके हुए है उन्हें तेजी से पूरा करवाया जाएगा।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:00 AM IST
विकास कार्यों के 22 प्रस्तावों को नगर परिषद ने दी मंजूरी
नगर विकास के 22 प्रस्तावों को परिषद ने स्वीकृति दे दी। इससे जो कार्य रुके हुए है उन्हें तेजी से पूरा करवाया जाएगा। शनिवार को नप सभागृह में परिषद की बैठक हुई। इसमें स्वीमिंग पुल को व्यावसायिक नहीं बनाया जाएगा। इसके तैयार होने पर परिषद शुल्क तय करेगी। प्राप्त होने वाली राशि मेंटेनेंस पर खर्च की जाएगी।

सब इंजीनियर रविश कादरी ने बताया स्वीमिंग पुल के लिए भूमि आंवटन अन्य शर्तों के तहत प्रशासन ने 28 लाख रुपए जमा कराने को कहा है। परिषद ने वृंदावन गार्डन में 1.60 करोड़ रुपए की लागत से स्वीमिंग पुल बनाया जाएगा। इसमें सांसद, विधायक व प्रभारी मंत्री द्वारा विशेष मद से राशि देने की घोषणा की है। बैठक में बोहरा गली में पेवर ब्लॉक और जबरेश्वर महादेव मंदिर से इमली बाग तक सीमेंट-कांक्रीट सड़क, नया ट्रांसफॉर्मर लगाने, वार्ड नं. 6 में सड़क को सुधारने आदि प्रस्ताव को स्वीकृति दी गई। जबकि मोक्षधाम से चौरडिय़ा कॉलोनी तक सीमेंट-कांक्रीट सड़क बनाने के प्रस्ताव में संशोधन कर अगली बैठक में रखने को कहा। गांधी चौक में बने मंच का जीर्णोद्धार किया जाएगा। सिपाही मोहल्ला में सार्वजनिक शौचालय पर सहमति दी। अध्यक्ष यशवंत सोनी ने आगामी दिनों में होने वाले बजट बैठक में भी कुछ प्रस्ताव रखे जाएंगे।

X
विकास कार्यों के 22 प्रस्तावों को नगर परिषद ने दी मंजूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..