• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Manasa
  • रंग रंगीली गेर में डीजे और बैंड की धुन पर थिरके युवा
--Advertisement--

रंग-रंगीली गेर में डीजे और बैंड की धुन पर थिरके युवा

Manasa News - नीमच | शहर सहित अंचल में शुक्रवार को धुलेंडी पर्व धूमधाम से मनाया गया। होली उत्सव समिति के तत्वावधान में रंगारंग...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:00 AM IST
रंग-रंगीली गेर में डीजे और बैंड की धुन पर थिरके युवा
नीमच | शहर सहित अंचल में शुक्रवार को धुलेंडी पर्व धूमधाम से मनाया गया। होली उत्सव समिति के तत्वावधान में रंगारंग गेर निकली। डीजे और बैंड की धुन पर युवाओं की टोलियां जमकर थिरकीं। शहरवासियों ने एक दूसरे को गुलाल,अबीर लगाकर शुभकामनाएं दीं। गेर में यमदूत बने स्वांग धारियों की प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र रही। जनप्रतिनिधियों ने भी लोगों के साथ होली खेली। फोरजीरो चौराहे पर बघाना, सिटी सहित शहर के युवाओं की टोलियां एकत्रित हुई। पानी की बौछार, रंग और गुलाल के गुबार से आकाश रंगीन हो गया। यहां करीब दो घंटे तक यहां युवाओं ने नृत्य किया।सुबह 11.30 बजे बारादरी से जो प्रमुख मार्गों से होते हुए फोरजीरो चौराहा पहुंची। समिति के सदस्यों ने गुलाल उड़ाया। अहीर मोहल्ला, कैंट, ग्वालटोली, ग्वाल समाज, यादव समाज के युवाओं ने उत्साह के साथ रंग पर्व मनाया।

इंदिरा नगर में महिलाओं ने निकाली गेर....इंदिरा नगर में मां दुर्गा महिला मंडल ने गणपति नगर कुएं के पास से ढोल-ढमाकों व डीजे के साथ गैर निकाली। फागुन गीतों पर नृत्य किया। राधा व कृष्ण बन होली खेली। इसी तरह नमो ग्रुप ने भी प्रमुख मार्गों से गेर निकली।

इंिदरा नगर में महिलाओं की गेर

मनासा | नगर सहित रामपुरा और कुकड़ेश्वर थाना परिसर में पुलिस जवानों ने शनिवार को होली खेली। नगर के प्रमुख मार्गो पर रंग गुलाल उड़ाकर लोागें को शुभकामनाएं दी। वही रामपुरा में आर्दश हिंदू उत्सव समिति और नगर परिषद के तत्वावधान में गेर निकाली गई। कुकड़ेश्वर, महागढ़, आंतरी, चचौर, पड़दा, भाटखेड़ी सहित अन्य गांवों में त्योहार मना।

फाग उत्सव आज...नगर के प्रमुख मंशापूर्ण महादेव मंदिर पर रविवार सुबह 11 बजे, रसिक बिहारी मंदिर में दोपहर 2.30 बजे से फाग उत्सव का आयोजन किया जाएगा। रंगतेरस पर द्वारकाधीश मंदिर पर फाग उत्सव मनाया जाएगा।

मेहनोत नगर में होली का उत्साह

मनासा में पुलिस का जश्न

X
रंग-रंगीली गेर में डीजे और बैंड की धुन पर थिरके युवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..