--Advertisement--

शहर की 60 अवैध कॉलोनियों में से 59 वैध, नोटिफिकेशन जल्द

नगर पािलका के सभाग्रह में समीक्षा बैठक लेते सांसद सुधीर गुप्ता। भास्कर संवाददाता | मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता...

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 04:20 AM IST
नगर पािलका के सभाग्रह में समीक्षा बैठक लेते सांसद सुधीर गुप्ता।

भास्कर संवाददाता | मंदसौर

सांसद सुधीर गुप्ता ने मंगलवार को नपा के सभाकक्ष मे विकास कार्यों की समीक्षा की। इसमें मिड इंडिया रेलवे फाटक का काम शीघ्र शुरू कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों को आ रही समस्या का जल्द निराकरण करें। प्रधानमंत्री आवास की स्थिति भी जानी।

नपा अधिकारियों ने बताया अब तक 1624 हितग्राहियों द्वारा आवास के लिए आवेदन किए गए। इनमें से 802 लोगों को आवास मिल चुके हैं। स्वच्छ भारत अभियान के कार्यों की जानकारी भी दी। सीएमओ ने बताया 60 अवैध कॉलोनियों में से 59 कॉलोनियां वैध हो चुकी हैं। इसकी जानकारी शीघ्र प्रकाशित की जाएगी। लोक निर्माण सभापति विनाेद डगवार ने नपा कॉलोनी में 55 करोड़ की लागत से बनाए जा रहे शॉपिंग मॉल की जानकारी दी। नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, सीएमओ सविता प्रधान, पुलकित पटवा, उपयंत्री राजेश उपाध्याय, सुधीर जैन, स्वास्थ्य अधिकारी केजी उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

ग्रामीणों ने एसपी के नाम का ज्ञापन टीआई को सौंपा

राजनीतिक द्वेषता में सरपंच ने दर्ज कराया हत्या का झूठा केस

हत्या के मामले में थाना प्रभारी विनोद सिंह को ज्ञापन सौंपते ग्रामीण।

मंदसौर | हत्या के प्रयास के एक मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर मंगलवार को ग्राम तखतपुर निवासियों ने एसपी मनोजसिंह के नाम टीआई विनोदसिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया सोनगरा निवासी मूलचंद्र पाटीदार ग्राम पंचायत रणायरा का सरपंच है। उसने तखतपुर निवासी जसवंतसिंह पर हत्या के प्रयास का झूठा प्रकरण दर्ज कराया है। इसका कारण राजनीतिक द्वेषता है। सरपंच पाटीदार भाजपा समर्थित है तथा जसवंतसिंह एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष है। पाटीदार 6 सितंबर को घटना होना बता रहा है जबकि उस दिन जसवंत गणेश उत्सव समिति का चंदा एकत्र कर रहा था। सरपंच पाटीदार खुद आपराधिक किस्म का व्यक्ति है तथा एनडीपीएस जैसे गंभीर अपराध में गिरफ्तार भी हो चुका है। ऐसी स्थिति को देखते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की जाना चाहिए।

अफीम काश्तकारों द्वारा 17 को धरना, ज्ञापन

मंदसौर | विभिन्न मांगों को लेकर 17 सितंबर को अफीम किसान धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देंगे। योगेंद्र जोशी ने बताया प्रदर्शन सुबह 11 बजे से गांधी चौराहे पर होगा।