Hindi News »Madhya Pradesh »Mandsour» दशाकर्म के दौरान मधुमक्खी ने किया हमला, 15 लोग घायल

दशाकर्म के दौरान मधुमक्खी ने किया हमला, 15 लोग घायल

नृसिंह घाट अखाड़े पर चल रहे दशाकर्म में शामिल होने आने लोगों पर रविवार सुबह मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। घटना में 15...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:55 AM IST

नृसिंह घाट अखाड़े पर चल रहे दशाकर्म में शामिल होने आने लोगों पर रविवार सुबह मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। घटना में 15 लोग घायल हो गए। इनका जिला अस्पताल में इलाज कराया।

रविवार को मांगीलाल शर्मा के दशाकर्म नृसिंह घाट अखाड़े पर था। इस दौरान हवन से उठे धुएं से पेड़ पर लगे छत्ते से मधुमक्खियां उड़ने लगीं और कार्यक्रम में शामिल लोगों पर हमला कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग बचाओ के लिए चद्दर, टाॅवेल लपेटकर भागने लगे। प्रत्यक्षदर्शी राजेेंद्र चाष्टा ने बताया की मधुमक्खियों ने भागवत नगर तक पीछा किया।

लगातार हो रहे हमले, विभाग के पास अमला नहीं

मधुमक्खियों के हमले का इस माह में जिले में दूसरा मामला है। 17 मार्च को बालागुढ़ा में मधुमक्खियों ने 3 लोगों को घायल किया था। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि उनके पास छत्ते हटवाने के लिए एक्सपर्ट स्टाफ नहीं है। इसके चलते उन्होंने किटियानी निवासी शिक्षिका अनीता चौहान के घर पर लगा छत्ता शिकायत के बाद भी नहीं हटवाया। अंत में आधा छत्ता गिर गया। इससे रहवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mandsour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×