--Advertisement--

आरक्षक समेत जिले से सात युवा एसआई पद के लिए चयनित हुए

Mandsour News - पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) पद के लिए जिले के सात युवाओं का चयन हुआ है। इनमें नारायणगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक दिलीप...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:00 AM IST
आरक्षक समेत जिले से सात युवा एसआई पद के लिए चयनित हुए
पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) पद के लिए जिले के सात युवाओं का चयन हुआ है। इनमें नारायणगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक दिलीप चंदेल समेत अन्य युवाओं में श्याम कुमावत, चांदनी पाटीदार, शैलेंद्र तोमर, असलम पठान, सोनू सिकरवार, संदीपसिंह शामिल हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर युवा लंबे समय से तैयारियां कर रहे थे।

नारायणगढ़ थाने के आरक्षक दिलीप ने बताया आरक्षक की ड्यूटी के साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी की थी। एसपी मनोजकुमारसिंह ने पढ़ाई के लिए छूट दी थी जिसका लाभ मिला। चयनित होने पर बालागुढ़ा की चांदनी पाटीदार ने बताया अब महिलाएं भी हर क्षेत्र में सक्रियता से आगे बढ़ रही हैं। इससे प्रेरणा लेकर तैयारियों पर जोर दिया था। आरक्षक समेत अन्य युवाओं के चयन पर एसपी ने कहा पुलिस ड्यूटी गर्व का विषय होता है। कानून व्यवस्था बनाने में युवा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। विभाग में कई युवा अगली स्टेप के इच्छुक थे तो हमने पढ़ाई को जरूरी बताया। एसपी ने कहा खुशी की बात है कि मंदसौर जिले से बड़ी संख्या में युवा एसआई के लिए चुने गए हैं।

नारायणगढ़ थाने के आरक्षक चंदेल को एसआई बनने पर मिठाई खिलाते एसपी सिंह।

X
आरक्षक समेत जिले से सात युवा एसआई पद के लिए चयनित हुए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..