‘मंदसौर मेरी शान’ धुन के साथ हुआ ‘रेडियो मंदसौर 90.8’ का अनावरण

Mandsour News - रेडियो मंदसौर का शुभारंभ शहर की उपलब्धि है। यह प्रतिभाओं की तरक्की के साथ ही व्यापार एवं उद्योग की उन्नति के लिए...

Dec 04, 2019, 09:40 AM IST
Mandsour News - mp news 39mandsaur meri shaan39 tune 39radio mandsaur 90839 unveiled
रेडियो मंदसौर का शुभारंभ शहर की उपलब्धि है। यह प्रतिभाओं की तरक्की के साथ ही व्यापार एवं उद्योग की उन्नति के लिए भी मजबूत माध्यम बनेगा।

यह बात मंदसौर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति नरेंद्र नाहटा ने कही। वे सोमवार रात विवि द्वारा आयोजित समारोह में रेडियो मंदसौर 90.8 के शुभारंभ पर संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रेडियो मंदसौर इस शहर की शान है। नाहटा ने कहा कि हर चीज से आय की प्रवृत्ति छोड़ें तो शहर का बहुत भला होगा। इन प्रयासों को हिम्मत दें कि सारा शहर आपके साथ है अौर मंदसौर आगे बढ़ने का निर्णय ले। रेडियो मंदसौर हर ऐसे प्रयास के साथ खड़ा रहेगा, ऐसा समर्थन भी सभी से अपेक्षित है। मंदसौर यूनिवर्सिटी में 30 वर्ष में 32 पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं। यूनिवर्सिटी के मॉस कम्युनिकेशन के फेकल्टी मेंबर महावीर अग्रवाल ने कहा कि 3 वर्ष में इस विभाग में अध्ययनरत 6 विद्यार्थियों का इंटर्नशिप के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया अहमदाबाद में चयन हुआ, जो एक गौरव की बात है। इस विभाग में पत्रकारिता के बेहतर शिक्षण व्यवस्था का ही यह परिणाम है कि लड़कियां भी इसमें प्रवेश लेकर उच्च स्तर की पत्रकारिता के लिए अग्रसर हैं, जो आने वाले समय में डिग्री प्राप्त कर पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतर योगदान देंगी। कार्यकारी अध्यक्ष राहुल नाहटा, कुलपति डॉ. शैलेंद्र शर्मा, कुलसचिव डॉ. आशीष पारिख, आशीष अग्रवाल, टूरिज्म एवं हाॅस्पिटेलिटी डॉ. लोकेश्वरसिंह जोधाणा, मनीष वर्मा, प्रोफेसर विष्णु माया क्लब अध्यक्ष विकास भंडारी, रोटरी अध्यक्ष प्रवीण उकावत, लायंस गोल्ड के सुरेश सोमानी, सीए संघ के राजेश मंडवारिया, जैन सोशल ग्रुप के अध्यक्ष दीपक सकलेचा, अनामिका जैन मौजूद थे।

मंदसौर विश्वविद्याल में रेडियो मंदसौर के अनावरण पर मौजूद लोग।

X
Mandsour News - mp news 39mandsaur meri shaan39 tune 39radio mandsaur 90839 unveiled
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना