किसान आंदोलन की जमीन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का पहला दौरा 22 फरवरी को

Mandsour News - किसान आंदोलन की जमीन रतलाम में मुख्यमंत्री कमलनाथ पहली बार 22 फरवरी को आ रहे हैं। वे यहां जय किसान ऋण माफी योजना के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:51 AM IST
Mandsour News - mp news chief minister kamal nath39s first visit to the land of the peasant movement on february 22
किसान आंदोलन की जमीन रतलाम में मुख्यमंत्री कमलनाथ पहली बार 22 फरवरी को आ रहे हैं। वे यहां जय किसान ऋण माफी योजना के प्रमाण-पत्र किसानों को बांटेंगे। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उनका यह दौरा मालवा क्षेत्र को साधने के लिए बड़ा अहम माना जा रहा है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश भरावा ने सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कलेक्टर रुचिका चौहान के साथ चर्चा की है।

तय होगा सभा शहर में करना है या ग्रामीण में

जिलाध्यक्ष राजेश भरावा ने बताया सीएम की सभा स्थल तय किया जाना है। इसके लिए जिला प्रशासन के साथ मिलकर रतलाम शहर में नेहरू स्टेडियम, डीआरपी लाइन में और ग्रामीण क्षेत्र में नामली मंडी और धराड़ का मैदान देखा जाएगा। जहां जगह ठीक लगेगी वहां पर सीएम की सभा करवाई जाएगी।

धार में भाजपा का तो रतलाम में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन होगा

16 फरवरी को धार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। वहां भाजपा अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही है। मालवा, निमाड़ के कार्यकर्ताओं को इकट्‌ठा किया जा रहा है। 22 को रतलाम में संभाग से कार्यकर्ताओं को बुलाकर सीएम कमलनाथ के कार्यक्रम के जरिए कांग्रेस भी शक्ति प्रदर्शन करने में जुट गई है।

2017 के साल किसान आंदोलन की जमीन रही है रतलाम, मंदसौर

2017 में हुए किसान आंदोलन की जमीन रही है रतलाम, मंदसौर। रतलाम के डेलनपुर में तो पथराव में एक पुलिसकर्मी की आंख फूट गई थी और मंदसौर में किसानों पर गोलियां चली थी।

पहले 2014 में आए थे-सीएम कमलनाथ पहले 2014 में केंद्रीय मंत्री के रूप में सभा लेने रतलाम आए थे।

X
Mandsour News - mp news chief minister kamal nath39s first visit to the land of the peasant movement on february 22
COMMENT