फिल्टर प्लांट निर्माण में फूटी पाइप लाइन, 3 दिन से समय पर नहीं मिल पा रहा पानी

Mandsour News - नगरपालिका द्वारा नगर में की जा रही पेयजल वितरण व्यवस्था तीन दिन से गड़बड़ाई है। मंगलवार को भी जिन वार्डों में पेयजल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:25 AM IST
Mandsour News - mp news futuristic pipeline in construction of filter plant water can not be found on time from 3 days
नगरपालिका द्वारा नगर में की जा रही पेयजल वितरण व्यवस्था तीन दिन से गड़बड़ाई है। मंगलवार को भी जिन वार्डों में पेयजल वितरण होना था वहां नहीं हुआ। पानी नहीं मिलने से वार्डवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

मामले में जिम्मेदाराें ने पेयजल वितरण नहीं होने का कारण टंकी के पास फिल्टर प्लांट निर्माण के लिए खुदाई के दौरान पाइप लाइन फूटना बताया। नप ने फिल्टर प्लांट निर्माण के लिए तीन दिन पहले नईआबादी टंकी के पास खुदाई की। इससे नल-जल योजना की पाइप लाइन फूट गई। इससे कई वार्डों में पेयजल वितरण नहीं हुआ।

मंगलवार को क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को बदलकर नई डालने का काम किया। सीएमओ एस.आर. परमार ने बताया कि नगर में एक दिन छोड़कर पेयजल वितरण हो रहा है। फिल्टर प्लांट के लिए जेसीबी से खुदाई से पाइप लाइन टूटने तथा ट्यूबवेल की मोटर जलने से दो दिन से समस्या आई है। बुधवार से नियमित सप्लाई होगी। नप द्वारा पेयजल के लिए लगाए ट्यूबवेल में भी पर्याप्त पानी मिला है जिसको टंकी से जोड़ने के बाद भरपूर पानी नागरिकों को मिल सकेगा।

X
Mandsour News - mp news futuristic pipeline in construction of filter plant water can not be found on time from 3 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना