नारायणगढ़-मल्हारगढ़ मार्ग पर रपट की रैलिंग नहीं, हादसे का डर

Mandsour News - नारायणगढ़ | नारायणगढ़ से मल्हारगढ़ जाने वाले मार्ग को बने करीब 3 साल होने काे अा गए है। लेकिन रोड़ पर बनी रपट के दोनों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:35 AM IST
Narayangarh News - mp news no ralling of slogans on narayangarh malhargarh road fear of accident
नारायणगढ़ | नारायणगढ़ से मल्हारगढ़ जाने वाले मार्ग को बने करीब 3 साल होने काे अा गए है। लेकिन रोड़ पर बनी रपट के दोनों साइड हादसे रोकने के लिए अभी तक कोई इंतजाम नही किए गए है। रास्तें में वाहन चालकों को एक अंधे मोड़ से होकर रपट से गुजरना पड़ता है। इसके दोनों साइड करीब 10 फीट की गहरी खाई है। रपट के पहले बने अंधे मोड़ पर भी कोई गति अवरोधक या दुर्घटना संकेतक का बोर्ड नही लगा है। ऐसी स्थिति में वाहन चालक का अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा रहता है।

मल्हारगढ़ जाने के लिए रपट पर से हर दिन सैंकड़ों वाहन गुजरते है। इसमें स्कूल बस, टेम्पो, एम्बुलेंस, यात्री बस सहित दो व चार पहिया वाहनों शामिल हैं। पिछले दिनों एक किसान अपने खेत पर जाते समय इस खाई में गिर चुका है। 3 साल पहले करीब 1 करोड़ की लागत से बने इस रोड़ पर रपट के यहां घुमावदार मोड़ बना है।जहां ना कोई स्पीड ब्रेकर है ना रैलिंग और ना ही किसी प्रकार का संकेतक बना है। रहवासी हरीश दिवाणिया ने बताया पुलिया के दोनों साइड गहरी खाई व रैलिंग नहीं होने की हादसे का डर रहता है। विभागीय अधिकारी रैलिंग रोड़ के स्टीमेट में नही होने का कारण बता रहे है।

रास्ते में बनी रपट पर नही है रैलिंग, हादसे का डर।

लोक निर्माण विभाग के अधीन है


X
Narayangarh News - mp news no ralling of slogans on narayangarh malhargarh road fear of accident
COMMENT