पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mandsour News Mp News Shreeji Nursing Scholarship 12th Pass Students Will Have Their Future 7 Days Remaining

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीजी नर्सिंग स्कॉलरशिप से 12वीं पास विद्यार्थी संवारें अपना भविष्य, 7 दिन शेष

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंदसौर | श्रीजी नर्सिंग कॉलेज स्कॉलरशिप टेस्ट का अयोजन 23 जून रविवार को श्रीजी नर्सिंग कॉलेज मंदसौर एवं सक्सेस हायर सेकेण्डरी स्कूल शामगढ़ में किया जा रहा है। इसमें दैनिक भास्कर मीडिया पार्टनर होगा। यह संभवत: मंदसौर जिले का अब तक का सबसे बड़ा टेस्ट होगा, जिसमें मंदसौर जिले के साथ ही नीमच, रतलाम और आस-पास के 12वीं के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे।

इस टेस्ट के अाधार पर मेधावी विद्यार्थियों काे श्रीजी नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश पर स्कॉलरशिप के रूप में प्रथम रैंक वाले को 50 प्रतिशत स्कॉलरशिप या 11 हजार रूपये नगद दिया जाएगा। संस्था के संचालक दीपक सैनी ने बताया कि स्कॉलरशिप टेस्ट में किसी भी विषय के साथ 12वीं उत्तीर्ण हुए बच्चे भाग ले सकते है। भाग लेने के लिए दैनिक भास्कर में प्रकाशित फाॅर्म भरकर दैनिक भास्कर कार्यालय मंदसौर और नई आबादी स्थित मनीष टेलीकॉम या वॉट्सअप नंबर 9575155777 के माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है। इसके लिए विद्यार्थी को अपना नाम, पिता का नाम, कक्षा लिखकर भेज सकते है।

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 21 जून है एवं टेस्ट का आयोजन 23 जून रविवार को सुबह 10 से 12 बजे तक होगा। विद्यार्थियों को टेस्ट शुरू होने से आधे घंटे पहले सेंटर पर अनिवार्य होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें