पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Mandsour News Mp News The Son In Law Of The Councilor Who Left The Bike Sits In The Police Station Sp Attaches The Line To Ti

बाइक छोड़ने गए पार्षद के दामाद को थाने में बैठाया, एसपी ने टीआई को लाइन अटैच किया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक आरोपी की बाइक थाने में छोड़ने पहुंचे पार्षद के दामाद को शुक्रवार रात टीआई ने दो घंटे तक बैठाए रखा। सूचना पर कांग्रेसजन थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि टीआई शराब के नशे में ऐसी अभद्रता कर रहे थे। एसपी ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया है।

शुक्रवार को पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में पवन कुमावत को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके परिजन से पवन की बाइक जब्त कराने का कहा। पवन व विक्रम दोस्त हैं इसलिए विक्रम बाइक लेकर थाने पहुंचे और टीआई एसके यादव के सुपुर्द की। यहां विक्रम ने थाने मंे खड़ी बाइक की फोटो लेने और वीडियाे बनाने की कोशिश की। इस पर टीआई यादव ने नाराज होते हुए विक्रम को भी थाने में बैठा लिया। इस पर पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल, मप्र कांग्रेस प्रदेश महामंत्री महेंद्रसिंह गुर्जर, जिला कांग्रेस पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष दीपक चौहान, पार्षद पति सुदीप पाटिल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन थाने पहुंचे। यहां उन्होंने विरोध किया। उन्हें टीआई के नशे में होने का आभास हुआ। सभी ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया। टीआई मौके से कहीं चले गए। प्रदर्शन की सूचना पर एएसपी मनकामना प्रसाद, सीएसपी नरेंद्रसिंह सोलंकी मौके पर पहुंचे और सभी को समझाने का प्रयास किया। सभी ने टीआई का मेडिकल कराने की मांग की लेकिन टीआई के वहां नहीं होने से ऐसा नहीं हो सका। रात 12 बजे पुलिस अधिकारियों ने टीआई को ढूंढने के लिए वाहन भेजा लेकिन वे नहीं मिले। इससे कांग्रेसजन में नाराजगी बढ़ गई। उन्होंने कार्रवाई नहीं हाेने की दशा में आंदोलन की चेतावनी दी। रात 1.15 बजे सभी लौट गए। इसके बाद शनिवार सुबह एसपी ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया।

मेडिकल जांच में नहीं आया अल्कोहल

जानकारी के अनुसार घटना के बाद रात को ही टीआई यादव ने जिला अस्पताल पहुंचकर मेडिकल कराया। इसमें अल्कोहल नहीं होना पाया गया। टीआई यादव का कहना है कि उन्होंने किसी प्रकार का नशा नहीं किया था। आरोप पूरी तरह निराधार हैं।
खबरें और भी हैं...