विज्ञापन

ट्रेन के टॉयलेट से आ रही थी चीखने-चिल्लाने की आवाज, पैसेंजर्स ने समझा कोई महिला का रेप कर रहा है...RPF का जवान आया लेकिन लौट गया...फिर लोगों ने रेल मंत्री को किया ट्वीट

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 01:10 PM IST

मध्य प्रदेश न्यूज: टॉयलेट के अंदर से चीखने-चिल्लाने की आ रहीं थी ऐसी आवाज...

  • comment

मंदसौर (मध्य प्रदेश)। बडोदरा-कोटा पैसेंजर ट्रेन में मंगलवार को विक्षिप्त महिला शौचालय में फंस गई। ट्रेन में सफर कर रहे यात्री ने रेल मंत्री को ट्वीट कर जानकारी दी। इससे ट्रेन शामगढ़ पहुंचने पर आरपीएफ ने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला। बाद में उसे जीआरपी ने गार्ड के सुपुर्द किया। इस दौरान ट्रेन 10 मिनट तक शामगढ़ स्टेशन पर खड़ी रही।

मंगलवार को पेशे से सेल्समैन ईश्वर प्रजापति रतलाम से शामगढ़ के लिए बडोदरा-कोटा पैंसेजर में सवार हुए। रतलाम से ट्रेन चलने के कुछ देर बाद ही उनका ध्यान बोगी के शौचालय पर गया। यहां कुछ लोग खड़े थे और दरवाजा खोलने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह नहीं खुल रहा था। पास जाकर देखा तो अंदर से किसी महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। यात्रियों की सूचना पर आरपीएफ का एक जवान बोगी में आया लेकिन वह बिना कोई प्रतिक्रिया दिए वहां से चलता बना। नाथूखेड़ी में उतरने वाले कुछ यात्रियों ने अन्य के साथ दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। इस बीच वे अपने स्टॉपेज में उतरने के बजाय चौमहला पहुंच गए।

रेल मंत्री पियूष गोयल को किया ट्वीट, दो मिनट में आय़ा अधिकारियों का जवाब

प्रजापति ने रेल मंत्री पियूष गोयल को ट्वीट कर दिया। दो मिनट में भारतीय रेल से जवाब आया कि मामले की जानकारी संबंधित अधिकारियों को दे दी है। कोटा मंडल से भी जवाब आया। तब तक ट्रेन शामगढ़ स्टेशन पहुंच गई जहां आरपीएफ एसआई कृष्ण शर्मा व स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। अंदर से महिला के चिल्लाने की आवाज आई। जवानों ने आवाज लगाई लेकिन कोई बाहर नहीं निकला तो दरवाजा तोड़ दिया। शामगढ़ जीआरपी टीआई रमेश सिंह ने बताया महिला विक्षिप्त थी। उसे कोटा मंडल के सुपुर्द करने के लिए ट्रेन में मौजूद गार्ड के सुपुर्द किया।

लोगों को लगा कोई महिला से ज्यादती कर रहा है

महिला ऐसे चिल्ला रही थी जैसे कोई उसका गला दबा रहा हो। वह यात्रियों के सवालों के जवाब भी नहीं दे रही थी। इससे यात्रियों को लगा शायद अंदर दो लोग हैं जिन्होंने महिला को कैद कर लिया है और ज्यादती कर रहे हैं। इससे यात्रियों ने मोबाइल से खिड़की से वीडियो बनाकर अंदर की स्थिति जानने का प्रयास किया सफलता नहीं मिली। वीडियो में आधा हिस्सा नजर आ रहा था और महिला दिख रही थी। इससे उसके दूसरी तरफ किसी के खड़े होने की शंका बढ़ गई।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन