Hindi News »Madhya Pradesh »Mhow» संकल्प की घातक गेंदबाजी के बाद कुलदीप का शतक

संकल्प की घातक गेंदबाजी के बाद कुलदीप का शतक

संकल्प सिंह (5 विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद कुलदीप गेही (104*) के शतक के सहारे एमवायसीसी ने दो दिवसीय ए ग्रेड क्रिकेट...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 04, 2018, 06:45 AM IST

संकल्प की घातक गेंदबाजी के बाद कुलदीप का शतक
संकल्प सिंह (5 विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद कुलदीप गेही (104*) के शतक के सहारे एमवायसीसी ने दो दिवसीय ए ग्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में खनूजा क्लब के खिलाफ 195 रनों की बढ़त बनाई।

जिमखाना मैदान पर खेले जा रहे मैच के पहले दिन शनिवार को खनूजा क्लब की पहली पारी 41 ओवर में 95 रनों पर ढेर हो गई । रवि बिंजवा ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। प्रखर और नयन ने 2-2 विकेट हासिल किए। जवाब में एमवायसीसी ने पहली पारी में स्टंप्स तक 47 ओवर में 4 विकेट पर 290 रन बना लिए हैं। सिद्धार्थ पाटीदार ने 66, चिराग चौहान ने 52 और धर्मेश पटेल ने 47 रनों का योगदान दिया।

विशाल यादव और सुनील दांडगे ने 2-2 विकेट हासिल किए। खनूजा क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। रवि बिंजवा के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा। खनूजा क्लब ने लगातार विकेट गंवाए, जिससे एमवायसीसी दबाव बनाने में सफल रही।

संक्षिप्त स्कोर : खनूजा क्लब पहली पारी : 41 अोवर में 95 रन (रवि बिंजवा 42 रन, संकल्प सिंह 5, प्रखर आैर नयन 2-2 विकेट)।

एमवायसीसी पहली पारी : 4 विकेट पर 290 रन (कुलदीप गेही 104*, सिद्धार्थ पाटीदार 66, चिराग चौहान 52 रन आैर विशाल यादव, सुनील दांडगे ने 2-2 विकेट)।

संकल्प सिंह : 5 विकेट

कुलदीप गेही : 104*

अथर्व एकेडमी की बड़ी जीत

राहुल गायकवाड़ (3 विकेट) की उम्दा गेंदबाजी की बदौलत अथर्व एकेडमी ने कस्तूरी देवी साहू स्मृति बी ग्रेड टी-20 क्रिकेट स्पर्धा में महू स्पोर्ट्स क्लब को 93 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। एक अन्य मुकाबले में रवि क्लब ने न्यू टेलेंट एकेडमी को 45 रनों से मात दी।

खालसा स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में अथर्व एकेडमी ने 20 ओवर में 7 विकेट के पर 172 रन बनाए। जवाब में महू स्पोर्ट्स क्लब की टीम मात्र 79 रनों पर सिमट गई। मैन ऑफ द मैच राहुल गायकवाड़ ने 4 ओवर में मात्र 5 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। दूसरे मुकाबले में रवि क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जवाब में न्यू टेलेंट की टीम 122 रन ही बना सकी। 4 विकेट हासिल करने वाले निपूर्ण बुंदेला मैन ऑफ द मैच चुने गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mhow

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×