• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Mhow News
  • भंवरकुआं चौराहे पर रांग साइड से होने वाली एंट्री से राहगीर परेशान
--Advertisement--

भंवरकुआं चौराहे पर रांग साइड से होने वाली एंट्री से राहगीर परेशान

आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist Indore 9893132476 पर खबरें भेज सकते हैं।...

Danik Bhaskar | May 11, 2018, 03:00 AM IST
आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist Indore

9893132476 पर खबरें भेज सकते हैं। अपनी शिकायतें और सुझाव इस नंबर पर भेजें 8889644411

भंवरकुआं चौराहे पर वाहनों की रांग साइड से एंट्री हो रही है। महू-पीथमपुर जाने वाली बसें भी यहां खड़ी रहकर सवारी का इंतजार करती हैं। पुलिस खुद थाने के सामने जब्त वाहनों को खड़ा कर देती है। इसके चलते दिनभर में कई बार जाम की स्थिति बन रही है।



citizen journalism

भं वरकुआं चौराहे पर कई वाहन चालक यातायात नियमों का पालन नहीं करते हुए रांग साइड घुस आते हैं। सबसे अधिक परेशानी इंद्रपुरी से भंवरकुआं चौराहे की ओर आने वाले दो पहिया और चार पहिया वाहनों से होती है। ये वाहन सर्विस रोड के बजाय मुख्य मार्ग पर रांग साइड से आते हैं और थाने के सामने रुककर चौराहे पर ग्रीन सिग्नल होने का इंतजार करते हैं। इसके चलते यहां स्कूटर, बाइक और कारों का जमावड़ा लग जाता है। इस कारण सामने से आने वाले ट्रैफिक को पर्याप्त जगह नहीं मिलती है और वाहन गुत्थम-गुत्था हो जाते हैं। कई बार विवाद की स्थिति भी बन जाती है। क्षेत्र में बड़ी संख्या में होस्टल हैं। पास ही यूनिवर्सिटी है। इस कारण बड़ी संख्या में विद्यार्थी भी यहां से गुजरते हैं। भंवरकुआं थाना चौराहे पर ही है, लेकिन पुलिस इस ओर ध्यान नहीं देती है। उलटा उसने थाने के सामने जब्त वाहन खड़े कर दिए हैं। महू और पीथमपुर जाने वाली उपनगरीय बसें भी चौराहे पर ही देर तक खड़ी रहती हैं। पुलिस की उदासीनता के चलते लोग परेशान हो रहे हैं, लेकिन अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं।


ये व्यवसाय करते हैं और शिवमपुरी में रहते हैं। भंवरकुआं चौराहे पर वाहनों की रांग साइड से एंट्री और सर्विस रोड पर खड़े वाहनों की समस्या से परेशान रहवासियों की पीड़ा इन्होंने डीबी स्टार से साझा की है।

वाहन हटाने के लिए थाने को नोटिस देंगे

 यह बात सही है कि भंवरकुआं चौराहे पर समस्या अधिक है। रांग साइड आने वाले वाहनों पर सख्ती करेंगे। उपनगरीय बसों के भी चालान बनाए जाएंगे। पुलिस थाने को भी वाहन हटाने के लिए निर्देश दिए हैं। आज ही नोटिस भी जारी करेंगे। प्रदीपसिंह चौहान, एडिशनल एसपी (ट्रैफिक)