Hindi News »Madhya Pradesh »Mhow» कोदरिया में चौथे दिन फिर से आए चोर, अयोध्यापुरी में घुसे, बिजली अाते ही भागे

कोदरिया में चौथे दिन फिर से आए चोर, अयोध्यापुरी में घुसे, बिजली अाते ही भागे

कोदरिया में लगातार चौथे दिन रात में चोर आए। इस बार अयोध्यापुरी कॉलोनी निवासी लांजेश्वर परिवार के घर चोर पहुंचे।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 27, 2018, 04:30 AM IST

कोदरिया में लगातार चौथे दिन रात में चोर आए। इस बार अयोध्यापुरी कॉलोनी निवासी लांजेश्वर परिवार के घर चोर पहुंचे। घटना मंगलवार तड़के 4.15 बजे की है। यहां सुधाकर लांजेवर के घर में चोर उद्यान के रास्ते से घुसे। किसी लोहे की वस्तु की गिरने की आवाज से पास के कमरे में सो रहे लांजेवर के बेटे नमन की नींद खुली व बाहर बगीचे में झांका, पर अंधेरे के कारण कुछ नजर नहीं आया। सिर्फ लोगों के चलने की आहट सुनाई दी। इसके बाद वह पिता के पास गया व उन्हें बताया। तभी लाइट आई तो पूरा परिवार जब बाहर निकला, तो वहां सिर्फ पैरों के निशान दिखे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी पर वो दोपहर तक नहीं पहुंची।

सोमवार रात को कोदरिया में पुलिस ने ग्रामीणों के साथ बैठक की। एसडीओपी अशोक उपाध्याय शामिल हुए। अधिकारियों ने ग्रामीणों को सतर्क रहने के लिए व गांव में रात्रि गश्त बढ़ाने की बात कही। इस मौके पर युवाओं ने अलग-अलग दल बनाकर रात में गश्त देने का सुझाव भी दिया जिस पर सहमति भी बनी।

रातभर जाग रहे लोग - कोदरिया की शताब्दीपुरम काॅलोनी के निवासी ने बताया मेरे घर के खिड़की-दरवाजे कमजोर हैं। उनमें जालियां लगाने के लिए कारीगर बुलवाए हैं। रात में चाहे जब बिजली चली जाती है और घर सुनसान इलाके में है। परिवार का कोई न कोई सदस्य रात को जागकर निगरानी करता है। अयोध्यापुरी के विक्रम कुचेकर ने कहा रात में दो से तीन घंटे जागना पड़ता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mhow

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×