• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Mhow
  • 7 लोगों की गैंग डंडे, चेहरे पर नकाब पहनकर कॉलोनी में घुसी, 2 घंटे में चुराई 6 बाइक
--Advertisement--

7 लोगों की गैंग डंडे, चेहरे पर नकाब पहनकर कॉलोनी में घुसी, 2 घंटे में चुराई 6 बाइक

राउ-खलघाट फाेरलेन स्थित कोरल रीफ कॉलोनी में सात लाेगों की गैंग ने दो घंटे में छह बाइक को चुराने की वारदात को अंजाम...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 06:35 AM IST
7 लोगों की गैंग डंडे, चेहरे पर नकाब पहनकर कॉलोनी में घुसी, 2 घंटे में चुराई 6 बाइक
राउ-खलघाट फाेरलेन स्थित कोरल रीफ कॉलोनी में सात लाेगों की गैंग ने दो घंटे में छह बाइक को चुराने की वारदात को अंजाम दिया। युवा हाथ में डंडे व चेहरे पर नकाब पहनकर आए थे। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 20 दिन में बाइक चुराने वाली गैंग ने दूसरी घटना को अंजाम दिया है।

कॉलोनी में देर रात 2 बजे करीब पीछे के रास्ते का गेट तोड़कर गैंग सीधे पार्किंग में घुसी। यहां पर उन्होंने बाइकों पर अपने साथ लाई चाबी लगाना शुरू किया। जिस बाइक का लॉक चाबी से खुला उसे धकेल कर बाहर ले गए, जिसका नहीं खुला उसका लॉक टामी से तोड़ दिया। करीब दो घंटे तक वे पार्किंग एरिया में वारदात को अंजाम देते रहे। फिर पैदल ही पीछे के रास्ते से बाइक धकेलकर फरार हो गए। कॉलोनीवासियों को सुबह 6 बजे घटना का पता चला। इसके बाद दोपहर तक तहकीकात चली, तो बाइक (आरजे 33 एससी 8606), (एमपी 47 एमजे 2717), (एमपी 04 एनई 2785), (एमपी 09 क्यूएस 6888), (एमपी 09 वीसी 7574)सहित छह बाइक गायब होने की जानकारी मिली। इसके बाद किशनगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए हैं।

पहले से थी रैकी - कॉलोनी का मैनेजमेंट देखने वाले दीपक शर्मा ने बताया कि यहां वारदात को अंजाम देने वाली गैंग ने पहले से ही रैकी कर रखी थी, क्योंकि जिस दिन इस वारदात को अंजाम दिया गया उस दिन गार्ड छुट्‌टी पर था। इसके चलते वे आसानी से पूरी वारदात को अंजाम दे सके।

दो संदिग्धों से चल रही पूछताछ, जल्द खुलासा कर देंगे-इस बारे में किशनगंज थाना प्रभारी अरुण सोलंकी का कहना है कि वारदात वाले दिन गार्ड का छुट्‌टी पर होना शंकास्पद है। इसके अलावा अभी दो संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही इस मामले में खुलासा कर देंगे।

X
7 लोगों की गैंग डंडे, चेहरे पर नकाब पहनकर कॉलोनी में घुसी, 2 घंटे में चुराई 6 बाइक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..