Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Rapper Fazilpuria To Perform At The ITM University Reached Gwalior

ट्रैक्टर से लाइव कंसर्ट में पहुंचे फैजलपुरिया, बताई सिंगर बनने की स्टोरी

आईटीएम यूनिवर्सिटी में परफॉर्मेंस देने रैपर'फैजलपुरिया' ग्वालियर पहुंचे।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 17, 2017, 03:03 AM IST

ग्वालियर। बॉलीवुड के फैमस रैपर सिंगर फाजिलपुरिया अपने जुदा अंदाज के लिए देशभर में जाने जाते हैं। जब वह आईटीएम यूनिवर्सिटी में परफॉर्मेंस के लिए पहुंचे तो स्टेज तक ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे। इसके बाद जंप लगाकर स्टेज पर एंट्री ली। मंच पर माइक संभालने के साथ उनकी टीम ने पंजाबी सॉन्ग की रॉकिंग परफॉर्मेंस दी। सिंगर फाजिलपुरिया के फैन्स ने तालियां और सीटियां बजाकर उनका अभिवादन किया। साथ ही मोबाइल की लाइट्स के साथ सेल्फी और वीडियो बनाए।ऐसे बने सिंगर...

- फाजिलपुरिया ने बताया कि वे एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते है। उन्होंने देखा कि पंजाबी म्यूजिक बॉलीवुड से लेकर विदेशों में पॉपुलर है, लेकिन हरियाणा की लैंग्वेज को म्यूजिक इंडस्ट्री में वो मुकाम नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने हरियाणवी को प्रमोट करने के लिए काम शुरू किया और सिंगर बन गए

- वे अक्सर स्कूल में सिंगिंग, प्ले और डांस कॉम्पटीशन में शामिल होते थे। इसका फायदा उन्हें लाइव शो में मिला। स्कूल से निकलने के बाद उन्होंने अपने गाने पर फोकस किया। उन्होंने बताया कि सालभर की रिसर्च के बाद पहला गाना "लड़की ब्यूटीफुल... ' तैयार किया। इस गाने के रिलीज होने के बाद पहचान मिली।

ऐसे पड़ा नाम

फाजिलपुरिया का मूल नाम राहुल यादव है। वह पहले हनी सिंह से और बाद में बादशाह से मिले। बादशाह ने उनसे पूछा कि म्यूजिक इंडस्ट्री में तुम्हारा नाम क्या होना चाहिए, तब उन्होंने अपने गांव फाजिलपुर के नाम पर अपना नाम फाजिलपुरिया रख लिया। अब देश-दुनिया में लोग उन्हें फाजियापुरिया के नाम से पहचानते हैं।

आगे की स्लाड्स में देखें फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: traiktr se laaiv konsrt mein pahunche faijlpuriyaa, btaaee singar banne ki stori
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×