Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Rustom And Jha Said- Yashodhara Star Campaigner

रुस्तम और झा ने कहा-यशोधरा स्टार प्रचारक डिमांड हुई तो उनसे आग्रह करेंगे

कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को उनके ही गृहक्षेत्र में नजरंदाज करने पर अब भाजपा बैकफुट पर आती दिख रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 17, 2017, 08:08 AM IST

  • रुस्तम और झा ने कहा-यशोधरा स्टार प्रचारक डिमांड हुई तो उनसे आग्रह करेंगे
    +1और स्लाइड देखें

    शिवपुरी (कोलारस)।कोलारस उपचुनाव में भाजपा हाईकमान द्वारा शिवपुरी विधायक व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को उनके ही गृहक्षेत्र में नजरंदाज करने पर अब भाजपा बैकफुट पर आती दिख रही है। गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए तैनात प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि-यशोधरा राजे भाजपा की स्टार प्रचारक हैं।

    - उनके पास कोलारस के अलावा मुंगावली की भी जिम्मेदारी है। फिर भी अगर डिमांड हुई तो उनसे आग्रह करेंगे कि वे कोलारस में आकर काम संभालें। इसके अलावा इन सभी वरिष्ठ नेताओं ने 4 घंटे तक पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उसमें जोश भरा।
    - गुरुवार को कोलारस की उत्सव वाटिका में भाजपा के कार्यकर्ताओं की अहम बैठक रखी गई थी। इस बैठक में कैबिनेट मंत्री उमाशंकर गुप्ता, विश्वास सारंग, रुस्तम सिंह, रामेश्वर शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री सुभाष भगत, संसदीय प्रभारी प्रभात झा, संभागीय संगठन मंत्री, शैलेंद्र बरुआ, उज्जैन के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी मौजूद थे।

    - जब मीडिया ने यशोधरा को कोलारस उपचुनाव से दूर रखने पर सवाल दागा तो प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह व संसदीय प्रभारी प्रभात झा ने मोर्चा संभाल लिया। प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह ने कहा कि-यशोधरा जी हमारी पार्टी की स्टार प्रचारक हैं।

    - यदि उनकी डिमांड होती है तो हम अपने मित्रों से चर्चा करेंगे और यशोधरा जी से आग्रह करेंगे कि वे कोलारस में आकर काम संभालें। वहीं संसदीय प्रभारी प्रभात झा ने कहा कि-यशोधरा जी की पार्टी में अलग भूमिका है। पार्टी उनका अधिक से अधिक जगह उपयोग करना चाहती है, इसमें मुंगावली भी शामिल है।

    किसने-क्या कहा: हर पोलिंग पर 120 कार्यकर्ता तैनात करने का लक्ष्य:
    -प्रभात झा: कौन महाराज, कैसे महाराज, अब समय जनता का है, लोकतंत्र है। ऐसे में सभी को एकजुट होकर काम करना है।
    -सारंग: हम किसानों को 0 प्रतिशत पर लोन दे रहे हैं। बाद में गलती सुधारी और बोले कि हमारी सरकार माइनस 10 प्रतिशत पर किसानों को ऋण दे रही है।
    -रुस्तम सिंह: हर पोलिंग पर कम से कम 120 कार्यकर्ता खड़े होने चाहिए।
    -रामेश्वर शर्मा : उम्मीदवार कोई भी हो, हमें कमल पर ध्यान लगाना होगा।
    -प्रदीप जोशी: हम लोग तो आप लोगों में जोश भरने आए हैं। काम तो आप ही लोगों को करना है। हम तो आप लोगों में उर्जा का संचार कर सकते हैं।

    बड़ा सवाल
    बाहर ने आए हुए नेताओं और मंत्रियों को ये भी नहीं मालूम है कि उनके द्वारा कार्यकर्ताओं को जो हर पोलिंग पर जो 120 कार्यकर्ताओं को जुटाने का टारगेट दिया गया है। उसके अंतर्गत वर्ष 2013 में भाजपा को कोलारस विधानसभा की 278 पोलिंगों में से 50 से ज्यादा पोलिंगों पर 120 वोट भी नहीं मिले थे।



  • रुस्तम और झा ने कहा-यशोधरा स्टार प्रचारक डिमांड हुई तो उनसे आग्रह करेंगे
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rustom And Jha Said- Yashodhara Star Campaigner
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×