--Advertisement--

नगर पालिका आठ स्थानों पर लगाएगी 28 कैमरे

Multai News - ताप्ती सरोवर परिक्रमा मार्ग पर श्रद्धालुओं की सुरक्षा और नगर में आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए चौक-चौराहों...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:00 AM IST
नगर पालिका आठ स्थानों पर लगाएगी 28 कैमरे
ताप्ती सरोवर परिक्रमा मार्ग पर श्रद्धालुओं की सुरक्षा और नगर में आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग उठ रही थी। नगर पालिका ने इसे गंभीरता से लेते हुए कैमरे लगाने के लिए 8 स्थानों का चयन किया था। अब इन स्थानों पर कैमरे लगना शुरू हो गए हैं। ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर दुर्गा मठ के सामने से सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने बताया पवित्र नगरी में मां ताप्ती के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर सुबह से लेकर देर रात तक चहल-पहल रहती है। श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए परिक्रमा मार्ग पर कैमरे लगाने का काम शुरू हो गया है। दुर्गा मठ के सामने टॉवर लगाकर तीन कैमरे लगाए जा चुके हैं। सभापति मनीष शर्मा और राजू चोपड़े ने बताया स्टेशन चौक, फव्वारा चौक, जयस्तंभ चौक, गजानंद मंदिर के पास, बस स्टैंड, बैरियर नाके पर आंबेडकर प्रतिमा के पास, गांधी चौक पर भी सीसीटीवी कैमरों के लिए टॉवर खड़े हो चुके हैं। टॉवरों पर आवश्यकतानुसार तीन से चार कैमरे लगाए जा रहे हैं। इन कैमरों का कंट्रोल रूम थाने में बनाया है। उच्च क्वालिटी के कैमरे होने से रात में भी इसमें स्पष्ट दिखाई देगा।

ताप्ती परिक्रमा मार्ग पर दुर्गा मठ के पास सीसीटीवी कैमरे लगाते कर्मचारी।

X
नगर पालिका आठ स्थानों पर लगाएगी 28 कैमरे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..