--Advertisement--

सामूहिक राष्ट्रगान एक पहल बैतूल के गौरव की

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:10 AM IST

Multai News - वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप, दैनिक भास्कर का आयोजन भास्कर संवाददाता। बैतूल वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप इटारसी एवं...

सामूहिक राष्ट्रगान एक पहल बैतूल के गौरव की
वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप, दैनिक भास्कर का आयोजन

भास्कर संवाददाता। बैतूल

वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप इटारसी एवं दैनिक भास्कर के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित भारतीय गणतंत्र की 68वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में बैतूल के हृदयस्थल कारगिल चौक पर 4 फरवरी को सुबह 10 बजे से आप सभी बैतूल वासियों की गरिमामयी उपस्थिति में राष्ट्रगान संपन्न किया जाएगा। वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप एवं दैनिक भास्कर के इस सामूहिक राष्ट्रगान को लेकर व्यापारी वर्ग, शैक्षणिक संस्थान, प्रशासन एवं जनसामान्य में एक नया जोश देखने को मिल रहा है। सामूहिक राष्ट्रगान को लेकर लोगों में चर्चा का माहौल है। लोगों का कहना है कि वाकई में यह एक अनूठा प्रयास है जिससे उन लोगों को राष्ट्रप्रेम एवं राष्ट्रभक्ति प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा, जो जन गण मन से स्कूल के समय के बाद से अछूते है।

वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप की डॉयरेक्टर श्रीमती रचना जैन ने बताया वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप समय-समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करते रहता है। जो समाज के विभिन्न वर्गों को नए आयाम प्रदान करता रहा है। वर्धमान एज्युकेशन ग्रुप 3 दशकों से संभाग में एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान रहा है जो उच्च शिक्षा के साथ साथ तकनीकी शिक्षा एवं स्कूली शिक्षा में मील का पत्थर साबित हुआ है वर्धमान ग्रुप के कई संस्थान इटारसी, बैतूल, हरदा, मुलताई, आठनेर आदि शहरों मे संचालित हैं व इस वर्ष एक नवीन संस्थान वर्धमान हॉस्टल एवं डे-बोर्डिंग प्रारंभ किया जा रहा है।

X
सामूहिक राष्ट्रगान एक पहल बैतूल के गौरव की
Astrology

Recommended

Click to listen..