• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Multai
  • बोरगांव शेरगढ़ में शराब बिक्री से परेशान महिलाएं पहुंचीं थाने
--Advertisement--

बोरगांव शेरगढ़ में शराब बिक्री से परेशान महिलाएं पहुंचीं थाने

Multai News - अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई के लिए पुलिस से लगाई गुहार भास्कर संवाददाता| मुलताई प्रभातपट्टन ब्लॉक के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:10 AM IST
बोरगांव शेरगढ़ में शराब बिक्री से परेशान महिलाएं पहुंचीं थाने
अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई के लिए पुलिस से लगाई गुहार

भास्कर संवाददाता| मुलताई

प्रभातपट्टन ब्लॉक के बोरगांव शेरगढ़ में जगह-जगह अवैध शराब की बिक्री हो रही है। शराब बिक्री से गांव की महिलाएं परेशान हो चुकी हैं। महिलाओं ने अवैध शराब बेचने वालों को शराब नहीं बेचने की समझाइश भी दी। इसके बाद भी शराब बिक्री बंद नहीं हो रही है। जिससे परेशान महिलाओं ने अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई।

अनिता डोंगरे, फगनी नाड़ीतोड़, प्रियंका, उषा साहू, रेखा साहू, गायत्री बचले आदि महिलाओं ने थाना पहुंचकर एसआई डीएस पटेल को बताया गांव में खुलेआम अवैध शराब बेची जा रही है। शराब के लिए ग्रामीण अपने घरों से सामान चोरी कर बेचने लगे हैं। अवैध शराब बिक्री से गांव में अशांति फैल गई है। आए दिन विवाद हो रहे हैं। गांव के युवा और बच्चे भी शराब पीने के आदी होते जा रहे हैं। अवैध शराब बेचने वालों को गांव में शराब नहीं बेचने की समझाइश भी दी, लेकिन कोई असर नहीं हो रहा है। शराबियों के उपद्रव से गांव की महिलाओं और लड़कियों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। महिलाओं ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

X
बोरगांव शेरगढ़ में शराब बिक्री से परेशान महिलाएं पहुंचीं थाने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..