--Advertisement--

शहर में आज बंद रहेगी बिजली सप्लाई

Murena News - शहर में आज बंद रहेगी बिजली सप्लाई मुरैना | मेंटनेंस कार्य के चलते गुरुवार को शहर के कुछ इलाकों की बिजली सप्लाई...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:00 AM IST
शहर में आज बंद रहेगी बिजली सप्लाई
शहर में आज बंद रहेगी बिजली सप्लाई

मुरैना | मेंटनेंस कार्य के चलते गुरुवार को शहर के कुछ इलाकों की बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी। उप महाप्रबंधक बिजली कंपनी ने बताया कि 11केवी एचबीएम पोल कार्य होने के कारण 1 मार्च को सुबह 9 से अपरान्ह 4 बजे तक 11केवी एमएस फीडर, 11केवी कोतवाली फीडर, 11केवी धौलपुर व 11केवी गांधी कालोनी फीडर से बिजली सप्लाई नहीं हो सकेगी।

राजस्व अधिकारियों की बैठक पांच मार्च को

मुरैना | राजस्व अधिकारियों की बैठक 5 मार्च को आयोजित की गई है। यह बैठक पूर्वाह्न 11 बजे कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित होगी। बैठक की अध्यक्षता कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार करेंगे।

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा 8 को वैष्णोदेवी जाएगी

मुरैना | मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत वैष्णोदवी की यात्रा कराई जाएगी। यह यात्रा 8 मार्च से 13 मार्च के बीच होगी। यह यात्रा वे ही बुजुर्ग कर सकेंगे जिन्होंने 60 वर्ष की उम्र पूरी कर ली हो। जिसमें 65 वर्ष से अधिक उम्र के यात्रियों को एक सहायक के रूप में पात्रता है जो 18 से 50 वर्ष के मध्य होना चाहिए। सभी आवेदकों को आवेदन के साथ चिकित्सा प्रमाण-पत्र लगाना अनिवार्य है।

ग्रामीण छात्रों को जल्द मिलेंगे बस पास

मुरैना | प्रदेश के परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने आदेश जारी किए हैं कि गांव से शहर आकर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को बस पास जल्दी जारी किए जाएं। नई बसों के परमिट सिर्फ उन्हीं बसों को दिए जाएं जिनका संचालन ग्रामीणों पर तय है।

यूजीसी का नया नाम हीरा

मुरैना | उच्च शिक्षा के क्षेत्र में मोदी सरकार नए आयाम तय कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूजीसी व एआईसीटीई को समाप्त कर उसके स्थान पर हायर एजुकेशन एंम्पावरमेंट रेग्युलेशन एजेंसी (हीरा) में रखा गया है।

X
शहर में आज बंद रहेगी बिजली सप्लाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..