Hindi News »Madhya Pradesh »Murena» पुलिया के पास हो रहे गड्ढे से हादसे की आशंका, अफसरों का इस ओर नहीं ध्यान

पुलिया के पास हो रहे गड्ढे से हादसे की आशंका, अफसरों का इस ओर नहीं ध्यान

पुलिया के पास हो रहे गड्ढे से हादसे की आशंका, अफसरों का इस ओर नहीं ध्यान सबलगढ़| टैंटरा-विजयपुर रोड पर थाने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 02, 2018, 04:05 AM IST

पुलिया के पास हो रहे गड्ढे से हादसे की आशंका, अफसरों का इस ओर नहीं ध्यान

सबलगढ़| टैंटरा-विजयपुर रोड पर थाने के सामने एक गहरा गड्ढा है। तकरीबन 10फीट गहरा यह गड्ढा लंबे समय से हैं। इससे हादसे की आशंका बनी हुई है। पुलिया के पास हो रही इस गड्ढो को बंद कराए जाने की मांग कई बार की गई है। लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा। इस कारण लोग परेशान हो रहे हैं। इस गड्ढे में आए दिन मवेशी गिरते हैं। अभी आठ दिन पहले एक मवेशी इस गड्ढे में गिर गया था जिसे बडी मुश्किल से निकाला गया। गड्ढे के कारण राहगीर बहुत धीमी रफ्तार में यहां से निकल पाते हैं।

विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर किया मिष्ठान वितरण

झंुडपुरा| विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर नगर परिषद अध्यक्ष बाबूलाल त्रिपाठी ने मिष्ठान वितरण किया। इस अवसर पर खुशी का इजहार करते हुए कांग्रेसजनों ने आतिशबाजी भी की। बाबूलाल त्रिपाठी ने कहा कि उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा इतने व्यापक पैमाने पर धनबल, बाहुबल एवं छल किया। बावजूद इसके जनता ने भाजपा और शिवराज सरकार के छलावे को नकार कर कांग्रेस पर विश्वास व्यक्त किया है। मुगावली व कोलारस दोनों सीटें कांग्रेस ने जीत लीं। इस अवसर पर प्रकाश ओझा, कैलाशी शर्मा, राजेश, राम सिहं, सियाराम, पवन शर्मा, रामेश्वर जाटव, बंटी शर्मा मौजूद रहे।

चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया गया

मुरैना| शासकीय नेहरू महाविद्यालय परिसर सबलगढ़ में चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति का अनावरण किया गया। छात्र-छात्राएं देश की आजादी के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाली शख्सियतों को समझें इस लिहाज से यह प्रतिमा स्थापित कराई गई है। कार्यक्रम में मूर्ति के दानदाता महेन्द्र सिहं तोमर, अतिथिगण प्रीतम सिंह, दीपक चौधरी, संजय फक्कड़, आशीष राजपूत मौजूद रहे। कार्यक्रम में छात्रसंघ अध्यक्ष मनोज पचौरी, विक्की गुप्ता, अर्चना जादौन, राघवेन्द्र, कॉलेज प्राचार्य जेपी मित्तल, संजय किरार आदि मौजूद रहे।

कमेटी घोषित कर कराया जाए काली माता मंदिर का निर्माण

मुरैना| काली माता मंदिर निर्माण के लिए कमेटी घोषित कर सर्व सम्मति से मंदिर बनवाने की मांग फाटक बाहर क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने थाना प्रभारी स्टेशन रोड से की है। गुरुवार को सौंपे आवेदन में कहा गया है कि फाटक बाहर क्षेत्र स्थित मंदिर को एक व्यक्ति जबरन तोडकर अपने मकान व दुकान के सामने मंदिर को हटाकर मंदिर बनवाने की बात कर रहा है जिस पर स्थानीय निवासी सहमत नहीं है। क्योंकि यह मंदिर सार्वजनिक है। मांग की गई है कि इस मंदिर के लिए कमेटी बनाकर निर्माण कराया जाए। मांग करने वालों में जंडैल सिंह, महेश, प्रमादे, राजवीर, पातीराम, राधेश्याम, संजय, दिनेश आदि शामिल हैं।

शशांक चतुर्वेदी ऑकलैंड रवाना

मुरैना| मेघावी छात्र शशांक पुत्र कौशलेन्द्र चतुर्वेदी का चयन न्यूजीलैंड के ऑकलैंड स्थित यूनिटेक इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में प्रवेश के लिए हुआ है। शशांक इस कॉलेज से भारतीय छात्र के रूप में मास्टर इन ऑपरेशन्स मैनेजमेंट की डिग्री हासिल करने उच्च शिक्षा प्राप्त करेंगे। वह नई दिल्ली से ऑकलैंड के लिए शुक्रवार की रात रवाना होंगे।

बेरीकेड्स तोड़े, दुर्घटना की आशंका

मुरैना| नेशनल हाईवे धौलपुर रोड पर बस स्टेंड के सामने डिवाइडर क्रॉसिंग को बंद करने के लिए पुलिस ने बेरीकेड्स लगा दिए थे। लेकिन इसे असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया है। अब वाहन यहां से होकर निकल रहे हैं जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है। इसके अलावा बेतरतीब तरीके से वाहन निकलने से ट्रैफिक जाम के हालात निर्मित हो रहे हैं। बेरीकेड्स काफी समय से टूटा पड़ा है लेकिन पुलिस ने इसे दुरुस्त कराने का प्रयास नहीं किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Murena News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: पुलिया के पास हो रहे गड्ढे से हादसे की आशंका, अफसरों का इस ओर नहीं ध्यान
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Murena

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×