--Advertisement--

गृहक्लेश से तंग किशोरी ने खुद को लगाई आग, मौत

Murena News - कोतवाली पुलिस ने मामला जांच में लिया भास्कर संवाददाता | मुरैना शहर की सिग्नल बस्ती में रहने वाले मातादीन जाटव...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:35 AM IST
गृहक्लेश से तंग किशोरी ने खुद को लगाई आग, मौत
कोतवाली पुलिस ने मामला जांच में लिया

भास्कर संवाददाता | मुरैना

शहर की सिग्नल बस्ती में रहने वाले मातादीन जाटव की बेटी जूली ने गुरुवार की दोपहर अपने ही घर में खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए डैड हाउस भिजवाया।

जानकारी के मुताबिक, 16 साल की जूली का शरीर आग से 85 प्रतिशत जल गया था। इस कारण उसने मौके पर दम तोड़ दिया। परिजन का कहना है कि दोपहर 2 बजे के समय जूली खाना बना रही थी। उस दौरान असावधानी के कारण उसे आग लग गई। जब तक परिवार के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया तब तक जूली बहुत जल चुकी थी। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के साक्ष्य एकत्रित कर लिए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अभिमत व बिसरा की रिपोर्ट के आधार पर किशोरी की मौत का कारण सामने निकलकर आएगा। उसके बाद इस मामले में कार्रवाई का मसौदा तय किया जाएगा। फिलहाल मामले में मौत से जुड़े कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस इस केस में मृतका के आस-पड़ौस के लोगों के बयान भी दर्ज करेगी। जिससे सच्चाई सामने आ सके ।

X
गृहक्लेश से तंग किशोरी ने खुद को लगाई आग, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..