--Advertisement--

टैंपो पलटने से किशोर की मौत बाइक भिड़ंत में तीन जख्मी

अंबाह से बाबूपुरा गांव जा रहा था टैंपो, आकाश उसमें पीछे बैठा हुआ था भास्कर संवाददाता | मुरैना अंबाह से...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:40 AM IST
अंबाह से बाबूपुरा गांव जा रहा था टैंपो, आकाश उसमें पीछे बैठा हुआ था

भास्कर संवाददाता | मुरैना

अंबाह से बाबूपुरा जा रहा एक टैंपो सड़क मार्ग पर पलट गया। सोमवार की शाम हुई इस दुर्घटना में टैंपो सवार आकाश सखवार की मौत हो गई। एक अन्य घटना में मुरैना में हाईवे पर दो बाइक में टक्कर होने से तीन लोगों को गंभीर चोट आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बाबू पुरा का रहने वाला आकाश पुत्र कम्पोटर सिंह सखवार (18) सोमवार की शाम बाजार से सामान खरीदकर अपने घर जा रहा था। वह टैंपो के पिछले हिस्से में लटककर जा रहा था कि रास्ते में अचानक टैंपो पलट गया जिससे आकाश के सिर में गंभीर चोट आई। टैंपो में सवार अन्य लोग घायल हो गए। आकाश को इलाज के लिए अंबाह से मुरैना रैफर किया गया लेकिन जिला अस्पताल में लाए जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार की सुबह किशोर का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

बाइक की भिडंत में तीन घायल, अस्पताल में भर्ती

एक अन्य जानकारी के अनुसार धौलपुर से मुरैना आ रहे बाइक सवार रामनरेश पुत्र भागीरथ प्रजापति की बाइक को विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने सोमवार की शाम 4 बजे हाईवे स्थित घिरोना हनुमान मंदिर के पास टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार रामनरेश पुत्र भागीरथ प्रजापति, उसकी प|ी गुड्डी व बेटी नेहा को गंभीर चोट आई हैं। तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..